×

Meerut News: छेड़खानी का आरोप लगा युवती ने सरेआम युवक पर कर दी चप्पलों की बारिश

Meerut News: नजारा देख रहे कुछ लोंगो ने घटना को अपने मोबाइल में कैद कर वीडियो बना ली। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Sushil Kumar
Published on: 8 Jun 2023 7:24 AM GMT

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में मनचले युवक को युवती ने छेड़खानी का आरोप लगाते चप्पलो से सरेआम जमकर पीटा। युवती द्वारा युवक के ऊपर चप्पलों की बारिश होती देख वहां पर लोगों की भीड़ जुट गई। युवक ने भागने का प्रयास किया तो उसे पकड़ लिया, जिससे वह सड़क पर गिर गया। कुछ ही देर में युवती का एक साथी भी आ गया। उसने भी आरोपित को पीटा। नजारा देख रहे कुछ लोंगो ने घटना को अपने मोबाइल में कैद कर वीडियो बना ली। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। घटना थाना मेडिकल क्षेत्र की बताई जा रही।

मिली जानकारी के अनुसार रोहटा रोड निवासी युवती बहन और एक सहेली के साथ गढ़ रोड पर जीएसटी कार्यालय पर किसी काम से आई थी। आरोप है कि यहां जीएसटी कार्यालय के गेट पर एक युवक ने युवती पर अश्लील कमेंट कर दिया। इसका युवती ने विरोध किया,जिस पर उनमें कहासूनी होने लगी। बात इतनी इतनी बढ़ी कि युवती ने युवक की चप्पलों से पिटाई शुरु कर दी। युवती की बहन और सहेली ने भी युवक को पीटा। कुछ देर में युवती का एक साथी भी मौके पर पहुंच गया। उसने भी आरोपित को पीटा। युवक की सरेआम पिटाई देख वहां लोगों की भीड़ जुट गई। किसी तरह लोगों ने बीच-बचाव कराया। सूचना पर तेजगढ़ी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गए। करीब आधा घंटे हंगामे के बाद युवतियों ने तहरीर देने से इंकार कर दिया।

युवक जीएसटी कार्यालय के बाहर दलाली का काम करता

मेडिकल थाना प्रभारी योगेन्द्र कुमार ने बताया कि युवक जीएसटी कार्यालय के बाहर दलाली का काम करता है। युवक ने काम कराने के लिए कहा था,जसका युवती गलत अर्थ समझी। इस बात पर विवाद हो गया था। किसी ने भी तहरीर नहीं दी है। बहरहाल,घटना का सोशल मीडिया पर वीडियों वायरल होने के बाद मेडिकल थाना पुलिस ने जांच उपरान्त कार्यवाही करने की बात कही है।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story