Meerut News: चलती कार में लगी भीषण आग, 4 लोगों की जलकर मौत

Meerut News: कांवड़ मार्ग पर एक सेंट्रो कार में भयानक आग लग गई, जिससे कार में सवार चार लोगों की की जिंदा जलकर मौत हो गई। घटना मेरठ जिला मुख्यालय से करीब 30 किमी दूर थाना जानी क्षेत्र के भोला झाल के पास हुई।

Sushil Kumar
Published on: 2 Jun 2024 5:18 PM GMT (Updated on: 5 Jun 2024 12:59 PM GMT)
Meerut News
X

Meerut News (Pic:Newstrack)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में रविवार को कांवड़ मार्ग पर एक सेंट्रो कार में भयानक आग लग गई, जिससे कार में सवार चार लोगों की की जिंदा जलकर मौत हो गई। घटना मेरठ जिला मुख्यालय से करीब 30 किमी दूर थाना जानी क्षेत्र के भोला झाल के पास हुई। कार का का नम्बर दिल्ली का बताया जा रहा है, जिसससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि मृतक दिल्ली निवासी हो सकते हैं। घटना के बाद वहां हड़कंप मच गया, आनन-फानन में राहगीरों और पुलिस ने चारों युवकों के शव को मुश्किल से बाहर निकाला।

बताया जा रहा है कि कार में सीएनजी गैस किट लगी थी, जिससे कार में आग लग गई। पुलिस और दमकल की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग को बुझाया, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। कार सवार चारों युवकों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। कार दिल्ली की तरफ से आ रही थी। आग कैसे लगी इसका भी अभी तक पता नहीं चल सका है। मालूम हो कि कार में आग लगने के बाद कार सवारों को उसमें से बाहर निकलने का मौका नहीं मिला।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण कमलेश बहादुर ने न्यूजट्रैक को हादसे की जानकारी देते हुए बताया कि आज रात मेरठ के जानी थाना क्षेत्र के कांवड़ मार्ग पर भोलाझाल पर यह दर्दनाक हादसा हुआ है। करीब नौ बजे थाना जानी पुलिस को भोलाझाल के पास एक कार में आग लगने की सूचना मिली थी। उन्होंने बताया कि हादसे में कार में सवार चार लोगो की जलकर मौत हुई है। पुलिस मौके पर है। घटना की जांच की जा रही है। अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। कार का नम्बर दिल्ली का है जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि मृतक दिल्ली के निवासी हो सकते हैं। फिलहाल,पुलिस घटना की जांच में जुटी है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story