TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Meerut: 12वीं के छात्र पर 9वीं की छात्रा को ब्लैकमेल करने का आरोप, अश्लील फोटो-वीडियो वायरल करने की दी धमकी

Meerut Crime News: परिजनों ने पल्लवपुरम पुलिस को आरोपी छात्र और उसकी बहन के खिलाफ तहरीर दी। थाना प्रभारी के अनुसार, घटना की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही अग्रिम कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Sushil Kumar
Published on: 13 Jan 2024 11:04 AM GMT
Meerut Crime News
X

प्रतीकात्मक चित्र (Social Media) 

Meerut News : मेरठ में नौंवी क्लास में पढ़ने वाली छात्रा को 12वीं कक्षा के छात्र द्वारा ब्लैकमेल करने की घटना प्रकाश में आई है। आरोप है कि, छात्र ने हाथ की नस काटने की धमकी देकर छात्रा से उसके अश्लील फोटो मंगवाए। इसके बाद उसकी फोटो वायरल करने की धमकी दी। उनकी धमकी के चलते छात्रा कई दिन से फोटो और कुछ वीडियो भेजती रही। घटना मेरठ शहर के थाना पल्लवपुरम थाना क्षेत्र की बताई जा रही है।

जानें क्या है मामला?

घटनास्थल थाना क्षेत्र के प्रभारी जयप्रकाश यादव का कहना है कि, 'छात्रा के परिजनों ने इलाके के 18 वर्षीय छात्र पर छात्रा के अश्लील फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी देने के आरोप लगाए हैं। आरोप है कि छात्र ने अपनी बहन की मदद से छात्रा को अपनी जन्मदिन पार्टी में बुलाकर उसके अश्लील फोटो-वीडियो बना लिए। फिर, उन्हें वायरल करने की धमकी दी। शुक्रवार को छात्रा ने मां को घटना के बारे में बताया।

आरोपी छात्र और उसकी बहन के खिलाफ तहरीर

इसके बाद, परिजनों ने पल्लवपुरम पुलिस को आरोपी छात्र और उसकी बहन के खिलाफ तहरीर दी। थाना प्रभारी के अनुसार, घटना की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही अग्रिम कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

छेड़छाड़, पोक्सो और आईटी एक्ट में केस दर्ज

उधर, रेलवे रोड पुलिस ने छात्रा का पीछा कर मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजने और दोस्ती नहीं करने पर जान से मारने की धमकी देने के आरोपी लिसाड़ी गेट निवासी फरमान के खिलाफ छेड़छाड़, पोक्सो और आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी को शॉप्रिक्स मॉल के पास से गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया। छात्रा के परिवार वालों का आरोप है कि आरोपी युवक ने किसी से छात्रा का मोबाइल नंबर लेकर छात्रा को अश्लील मेसेज भी भेजे। आरोपी युवक छात्रा पर दोस्ती करने का दबाव बना रहा था।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story