×

Meerut: आधी रात लापता किशोरी CCTV में कैद, तीन युवकों से जान बचाकर भागती दिखी, आरोपियों की हुई शिनाख्त

Meerut Crime News: पुलिस क्षेत्राधिकारी अमित कुमार राय ने newstrack.com को बताया कि, 'सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे तीनों युवकों की शिनाख्त हो गई है। उनके घरों पर दबिश डाली गई थी। लेकिन, तीनों युवक घर पर नहीं मिले।

Sushil Kumar
Published on: 23 Nov 2023 2:58 PM GMT
Meerut Crime News
X

लापता किशोरी CCTV में कैद (Social Media)

Meerut Crime News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक 14 वर्षीय किशोरी के संदिग्ध परिस्थितियों में अपने घर से लापता होने की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। किशोरी की परिजनों की चिंता उस समय और अधिक बढ़ गई जब उन्होंने आसपास की सीसीटीवी फुटेज खंगाली। खंगाली गई एक सीसीटीवी फुटेज में किशोरी सड़क पर दौड़ लगा रही है। उसके पीछे तीन युवक उसे पकड़ने के लिए दौड़ रहे हैं।

अनहोनी की आशंका से चिंतित परिजनों ने लोहिया नगर थाने में तहरीर तो दे दी है। लेकिन, पुलिस अभी तक किशोरी का पता लगाने में कामयाब नहीं हो सकी है। सीसीटीवी फुटेज देखने से पता लग रहा है कि घटना रात में किसी वक्त की है।

तीनों युवकों की हुई शिनाख्त

इलाके के पुलिस क्षेत्राधिकारी अमित कुमार राय ने newstrack.com को बताया कि, 'सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे तीनों युवकों की शिनाख्त हो गई है। उनके घरों पर दबिश डाली गई थी। लेकिन, तीनों युवक घर पर नहीं मिले। परिजनों ने बताया कि वे कहीं काम पर गए हुए हैं। पुलिस क्षेत्राधिकारी के अनुसार सीसीटीवी फुटेज में किशोरी के पीछे भाग रहे तीनो युवक आते और जाते नजर आ रहे हैं। लेकिन, किशोरी वापस आते हुए नहीं दिख रही। ऐसे में आखिर वो कहां गई? इसका पता लगाने का प्रयास हो रहा है। तीनों युवकों के पकड़े जाने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। किशोरी, आरोपी युवकों से परिचित थी या नहीं। भी देखने वाली बात होगी। तीनों आरोपी सीसीटीवी फुटेज में वापस आते भी दिख रहे हैं लेकिन लड़की वापस आते नहीं नजर आ रही। फिलहाल सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है।'

क्या है मामला?

लड़की के परिजनों की तहरीर के आधार पर घटना के संबंध में मामले में दूसरे समुदाय के सिकंदर, मोहित और निक्की के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने बताया कि क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति बुधवार की रात अपने परिवार के साथ घर में सोया था। सुबह करीब 3 बजे उसकी आंख खुली तो उसकी 14 वर्षीय बेटी घर से गायब थी। इसके बाद परिवार के लोग बेटी की तलाश में जुट गए। गांव में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली गई तो एक फुटेज में रात के करीब दो बजे किशोरी जान बचाकर गांव की सड़कों पर दौड़ती नजर आ रही थी। वहीं, गांव के रहने वाले तीन युवक शोर मचाते हुए उसके पीछे भाग रहे थे।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story