×

Meerut: लोहिया नगर क्षेत्र से संदिग्ध परिस्थितियों में गायब किशोरी होमगार्ड के घर मिली, ऐसे मिला सुराग

Meerut News: घटना के खुलासे के लिए मेरठ पुलिस ने दर्जनों सीसीटीवी कैमरों को खंगाला। आखिर में किशोरी का लोकेशन किठौर थाना में जाकर समाप्त हो गई थी। पुलिस ने किठौर में किशोरी को तलाशने में जुटी थी।

Sushil Kumar
Published on: 27 Nov 2023 1:22 PM GMT
Meerut News
X

cctv में घर से जाती दिखी थी युवती (Social Media(  

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ के थाना लोहिया नगर क्षेत्र से देर रात लापता हुई 14 वर्षीय किशोरी का आखिरकार पता चल ही गया। मेरठ पुलिस ने सोमवार (27 नवंबर) को लापता लड़की का सुराग हासिल कर लिया। किशोरी को किठौर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी होमगार्ड के घर से बरामद किया गया है। हालांकि, अभी तक किशोरी क्यों घर से गई इसका पता नहीं लग सका है। किशोरी से पूछताछ की जारी है। पुलिस का यह भी कहना है कि किशोरी का मानसिक संतुलन ठीक नही है।

पुलिस के अनुसार किशोरी को गढ़ थाने में तैनात होमगार्ड गजेंद्र कश्यप (Home Guard Gajendra Kashyap) के किठौर थाना क्षेत्र के अजराड़ा स्थित घर से बरामद किया गया है। होमगार्ड का कहना है कि वह रोजाना अपने गांव से गढ़ ड्यूटी के लिए जाता है। होमगार्ड गजेंद्र कश्यप ने पुलिस को जो कुछ बताया उसके अनुसार किशोरी एक ट्रक में बैठकर किठौर पहुंची थी। ट्रक चालक ने उसको किठौर में उतार दिया। जिसके बाद वह भटक रही थी, तभी होमगार्ड को मिल गई। वह उसे अपने घर ले आया।

क्या है मामला?

आपको बता दें, बीते 22 नवंबर को थाना लोहियानगर क्षेत्र के एक गांव की 14 वर्षीय किशोरी अपने घर से देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। सुबह परिजनों को पता चलने पर किशोरी के परिजनों ने गांव के ही रहने वाले दूसरे समुदाय के तीन युवकों पर किशोरी के अपहरण करने का आरोप लगाते हुए शिकायती पत्र देकर कार्यवाही की मांग की थी। घटना से शहर में सनसनी फैल गई थी। घटना के बाद पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगाले पर किशोरी रात करीब दो बजे सड़क पर दौड़ती दिखाई हुई कैमरे में कैद हुई थी। किशोरी के पीछे चार युवक भी आते दिखे थे। एसएसपी द्वारा घटना के खुलासे के लिए लोहिया नगर पुलिस और सर्विलांस टीम को लगाया गया था।

दर्जनों सीसीटीवी कैमरों को खंगाला

घटना के खुलासे के लिए पुलिस द्वारा दर्जनों सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया। आखिर में किशोरी की लोकेशन किठौर थाना में जाकर समाप्त हो गई थी। जिसके बाद पुलिस ने किठौर में किशोरी को तलाशने में जुटी थी।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story