×

Meerut News: नाम और धर्म बदलकर पहले दोस्ती, प्यार फिर रेप... लड़की ने उठाया ऐसा कदम की युवक के उड़ गए होश

Meerut News: कुछ दिन पहले युवती को पता लगा कि युवक का असली नाम अमित नहीं बल्कि आमिर है। युवती ने जब युवक के मुंह से सच्चाई जानने के लिए संपर्क करने का प्रयास किया तो उसको अंजाम भुगतने की धमकी दी गई।

Sushil Kumar
Published on: 22 May 2023 6:16 PM GMT
Meerut News: नाम और धर्म बदलकर पहले दोस्ती, प्यार फिर रेप... लड़की ने उठाया ऐसा कदम की युवक के उड़ गए होश
X
Meerut Muslim youth changed his name and trapped a girl in a love and raped her (Photo-Social Media)

Meerut News: मेरठ में एक लड़की ने अपने प्रेमी पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। आरोप है कि युवती के प्रेमी ने धर्म व नाम छिपाकर युवती से दोस्ती कर प्रेमजाल में फंसाने और शादी का झांसा देकर 7 माह तक दुष्कर्म किया। यही नहीं आरोपी युवक ने झांसा देने के लिए स्टांप पेपर पर शादी भी की। पीड़िता की तहरीर पर थाना कंकरखेड़ा पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार गढ़ रोड स्थित अस्पताल में कार्यरत एक युवती थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र में रहती है। युवती का 7 साल पहले तलाक हो गया था। युवती का कहना है कि उसके अस्पताल में एक युवक भी काम करता है। जली कोठी निवासी युवक ने उसे अपना नाम अमित बताया था। अमित ने पहले उससे दोस्ती की फिर शादी का प्रस्ताव रखा और फिर उसके साथ करीब 7 महीने तक शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। आरोप है कि युवती जब भी उससे शादी करने की बात कहती युवक टालमटोल करने लगता। कुछ दिन पहले युवती को पता लगा कि युवक का असली नाम अमित नहीं बल्कि आमिर है। इस पर युवती ने जब युवक के मुंह से सच्चाई जानने के लिए संपर्क करने का प्रयास किया तो युवती को अंजाम भुगतने की धमकी दी गई।

बरहाल, पीड़िता ने भाजपा नेता अंकित चैधरी से संपर्क किया। भाजपा नेता पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे और मुकदमा दर्ज कराया। भाजपा नेता अंकित चैधरी के अनुसार पूरा मामला लव जिहाद का है। उधर, थाना प्रभारी नीरज मलिक के अनुसार घटना की जांच की जा रही है।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story