Meerut News : अफसरों की बैठक में नवनिर्वाचित सांसद अरुण गोविल बोले - हम सब मिलकर मेरठ के विकास के लिए कार्य करेंगे

Meerut News : लोकसभा चुनाव जीतने के बाद स्थानीय अफसरों के साथ हुई अपनी पहली बैठक में मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट से चुने गए सांसद अरुण गोविल ने कहा कि हम सब मिलकर मेरठ के विकास के लिए कार्य करेंगे।

Sushil Kumar
Published on: 22 Jun 2024 12:24 PM GMT (Updated on: 22 Jun 2024 2:00 PM GMT)
Meerut News : अफसरों की बैठक में नवनिर्वाचित सांसद अरुण गोविल बोले - हम सब मिलकर मेरठ के विकास के लिए कार्य करेंगे
X

Meerut News : लोकसभा चुनाव जीतने के बाद स्थानीय अफसरों के साथ हुई अपनी पहली बैठक में मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट से चुने गए सांसद अरुण गोविल ने कहा कि हम सब मिलकर मेरठ के विकास के लिए कार्य करेंगे। कलक्ट्रेट, एनआईसी सभागार में हुई बैठक में जिलाधिकारी दीपक मीणा, नगर आयुक्त अमित पाल शर्मा, एडीएम प्रशासन बलराम सिंह, एमडीए सचिव, एडीएम एलए जिलासूचना अधिकारी सुमित कुमार सहित जनपद स्तरीय समस्त अधिकारी उपस्थित रहे।

सांसद अरुण चंद्रप्रकाश गोविल ने प्रथम बैठक में स्थानीय अधिकारियों से परिचय प्राप्त करते हुए मेंरठ से संबंधित प्रमुख मुद्दों एयर क्वालिटी इंडेक्स में सुधार करना , जनपद में शांति एवं कानून व्यवस्था, आरटीएस प्रोजेक्ट कार्य प्रगति समग्रता के साथ कार्रवाई, मेरठ एयर क्वालिटी इंडेक्स में सुधार करना, वृक्षारोपण अभियान, शहर की साफ सफाई व्यवस्था एवं अन्य विभागीय योजनाओं के विकास को आगे बढ़ाने तथा मेरठ के विकास में अपेक्षित प्रगति लाने हेतु अधिकारियों के साथ चर्चा की।

सकारात्मक सोच के साथ बढ़ेंगे आगे

सांसद ने कहा कि हम सब मिलकर मेरठ के विकास के लिए कार्य करेंगे। उन्होंने अपने जीवन यात्रा के बारे में बताते हुए कहा कि जीवन में मैने जो भी जिम्मेदारी ली या मिली ईमानदारी से निभाया। इसी प्रकार अब मेरठ की जनता ने जो विश्वास जताया है उसी के अनुरूप कार्य करेंगे । उन्होंने कहा कि पॉजिटिव सोच के साथ हमें आगे बढ़ना है तथा मिलकर कार्य करना है और जब मेरठ के विकास के लिए हम ऐसी सोच के साथ अपने कार्यों को करेंगे तो निश्चित ही जनता, हमारे कार्यों को स्वीकार करेगी।

बैठक में जिलाधिकारी ने समस्त अधिकारियों की ओर से नवनिर्वाचित सांसद को बधाई दी तथा सांसद को आश्वस्त करते हुए कहा कि आपके निर्देशों के अनुपालन में कार्यवाही की जायेगी। तथा मेरठ के विकास के लिए शासन के स्तर नए प्रोजेक्ट स्वीकृत कराने या लंबित प्रोजेक्ट/ योजनाओं की समस्याओं का निराकरण हेतु अपेक्षित सहयोग प्राप्त करते हुए कार्यों को आगे बढ़ाया जाएगा।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story