×

Meerut News: अरुणाचल प्रदेश की बनी लाखों की अवैध शराब जब्त, छापामारी तेज

Meerut News: लोकसभा चुनाव से पहले पुलिस ने अवैध शराब पर छापेमारी तेज कर दी है। पुलिस ने लाखों की अवैध शराब बरामद की है।

Sushil Kumar
Published on: 8 April 2024 3:04 PM GMT
पुलिस ने जब्त की अवैध शराब।
X

पुलिस ने जब्त की अवैध शराब। (Pic: Newstrack)

Meerut News: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस ने नकली अवैध शराब की बिक्री के खिलाफ छापेमारी तेज कर दी है। एक मुखबिर की सूचना के आधार पर मेरठ शहर के थाना क्षेत्र लिसाड़ी गेट क्षेत्र के तारापुरी इलाके में खाली बिल्डिंग पानी की टंकी के पास एक घर में छापा मार कर रमाकांत नामक व्यक्ति को गिरफ्तार कर मौके से 57 पेटी अवैध शराब क्रेजी रोमियो व्हिस्की फॉर सेल अरुणाचल प्रदेश बरामद की गई है। बरामद की गई शराब की कीमत लाखो में बताई जा रही है।

57 पेटी अवैध शराब बरामद

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने पुलिस को मिली इस कामयाबी के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि मेरठ जनपद में अपराधियो की गिरफ्तारी हेतु चलाये जा रहे अभियान एवं लोक सभा चुनाव 2024 के मद्देनजर थाना लिसाडी गेट पुलिस द्वारा मुखबिर की सूचना के आधार पर अभियुक्त रमाकांत उर्फ राणा पुत्र भूपसिंह नि0 म0नं0 38 पदमपुरा भूमिया का पुल थाना लिसाडी गेट मेरठ को खाली बिल्डिंग पानी की टंकी के पास तारापुरी थाना लिसाडी गेट मेरठ से मय 57 पेटी अवैध क्रेजी रोमियो व्हिस्की फॉर सेल अरुणाचल प्रदेश (प्रत्येक पेटी मे 48 पव्वे कुल 2736 पव्वे) के गिरफ्तार किया गया। बरामदगी के आधार पर थाना लिसाडी गेट पर मु0अ0सं0 136/2024 धारा 60/63 आबकारी अधि0 पंजीकृत किया गया । गिरफ्तार अभियुक्त रमाकांत उर्फ राणा उपरोक्त को समय से माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है।

एसएसपी ने दी जानकारी

एसएसपी के अनुसार गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम की अगुवाई थाना लिसाडी गेट प्रभारी निरीक्षक जितेन्द्र सिंह कर रहे थे। पुलिस की टीम में थाना लिसाडी गेट उ0नि0 रविन्द्र सिंह बघेल, रंजीत सिंह हैड कांस्टेबल नीरज कुमार,कांस्टेबल गौरव तौमर व मोहित कुमार शामिल थे। एसएसपी ने बताया कि शराब तस्करी में जो भी लोग शामिल हैं। सभी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story