×

Meerut News: मेरठ पुलिस एक्शन मोड मे, 24 घंटे में गोकशों से दूसरी मुठभेड, दो घायल

Meerut News: जिसमें दो गोकशों को पुलिस जवाबी कारर्वाई में घायल कर गिरफ्तार कर लिया था। जबकि घायल अपराधियों के तीन साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहे थे।

Sushil Kumar
Published on: 5 Oct 2023 3:31 AM GMT
Meerut Police
X

Meerut Police (फोटो: सोशल मीडिया )

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में थाना इंचौली पुलिस की आज तड़के वांछित चल रहे दो गोकशों से मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में पुलिस द्वारा चलाई गई आत्मरक्षार्थ फायरिंग में दो गोकश गोली से घायल हो गए। बता दें कि कल तड़के भी इंचौली पुलिस की गोकशों से मुठभेड़ हुई थी। जिसमें दो गोकशों को पुलिस जवाबी कारर्वाई में घायल कर गिरफ्तार कर लिया था। जबकि घायल अपराधियों के तीन साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहे थे। पुलिस पूरे दिन दोनों बदमाशों की कॉम्बिंग करती रही, जिसके बाद आज तड़के फिर पुलिस का दोनों बदमाशों से फिर सामना हो गया।

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने मुठभेड़ की आज सुबह जानकारी दी। एसएसपी के अनुसार थाना इंचौली पुलिस थानाक्षेत्र में गश्त कर रही थी। इसी बीच किसी मुखबिर खास द्वारा सूचना दी गयी कि गोकशी की घटना में वांछित दो अभियुक्त इंचौली से खरदौनी जाने वाले मार्ग से एफजैड़ मोटर साईकिल द्वारा गुजरने वाले है। मुखबिर की सूचना पर तत्काल कार्यवाही करते हुए थाना प्रभारी इंचौली मय पुलिस बल के मौके पर गये। तभी पुलिस ने सामने से आ रही मोटरसाइकिल को रुकने का इशारा किया। जिसके बाद बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस पर ही फायरिंग कर दी। पुलिस द्वारा की गई आत्मरक्षार्थ फायरिंग में दो अपराधी पैर में गोली लगने से घायल हो गए,जिन्हें गिरफ्तार कर इलाज के लिए सीएचसी दौराला में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने घटनास्थल से 315 बोर के दो तमंचे,दो जिंदा कारतूस, दो खोखा कारतूस व एक मोटरसाइकिल एफजैड़ बिना नम्बर प्लेट बरामद की है।

मुकदमा दर्ज कर हो रही कार्यवाही

एसएसपी के अनुसार गिरफ्तार गोकशों के नाम किठौर निवासी दिलशाद (27) पुत्र नसरू और थाना इन्चौली क्षेत्र निवासी इमामुद्दीन(50) वर्ष पुत्र अजीज हैं। गिरफ्तार अभियुक्तों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story