Meerut: कलयुगी बेटों की करतूत, ठंड में बूढ़े बाप को किया बेघर, पुलिस चौकी पर छोड़कर हुए फरार

Meerut News: बुजुर्ग का नाम श्यामलाल है। मेरठ पुलिस ने जब दोबारा उनसे पूछताछ की तो उन्होंने बस इतना ही बताया कि वह मेरठ शहर में ही एक सुनार की दुकान पर काम किया करते थे। उन्होंने परिवार की एक तस्वीर पुलिस पुलिस को दी।

Sushil Kumar
Published on: 11 Dec 2023 1:01 PM GMT
Meerut News
X

श्यामलाल (Social Media)

Meerut News: मां-बाप अपने बच्चों को बुढ़ापे का सहारा मानते हैं। वहीं, बच्चे जब बड़े हो जाते हैं तो उसी बूढ़े मां-बाप के साथ ऐसी हरकत करते हैं, जो समाज को शर्मसार कर देता है। आप सोचिए, बूढ़े बाप पर क्या बीती होगी जिनके चार बेटों ने उन्हें उम्र के इस पड़ाव पर न केवल अकेला छोड़ दिया, बल्कि उन्हें घर से बाहर निकाल दिया। ऐसा ही इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ में सामने आया है।

यहां 74 साल के एक बुजुर्ग को उसके कलयुगी बेटे पीवीएस पुलिस चौकी पर लावारिस हालत में छोड़कर फरार हो गए। आखिर बेटों ने ऐसा शर्मनाक कदम क्यों उठाया? इसका खबर लिखे जाने तक पता नहीं चल सका। पुलिस ने बुजुर्ग को शहर के एक वृद्धाश्रम में पहुंचा दिया है। मामले की जांच जारी है।

क्या है मामला?

जानकारी के अनुसार, बुजुर्ग अपनी उम्र 74 साल बता रहे हैं। बुजुर्ग को परेशान हालत में पीवीएस पुलिस चौकी के बाहर बैठा देख चौकी प्रभारी धर्मेन्द्र सिंह ने पूछताछ की। मामला जानना चाहा तो बूढ़े शख्स गफलत में थे। कुछ खास बता नहीं सके। अलबत्ता, बुजुर्ग ने एक मोबाइल नम्बर चौकी प्रभारी को दिया। इस मोबाइल नम्बर पर कॉल करने पर दूसरी तरफ से इतना ही बताया गया कि बुजुर्ग के बेटे दिल्ली में कारोबार करते हैं। ये भी बताया कि उनके बेटों और पत्नी ने उन्हें घर से निकाल दिया है।

बुजुर्ग ने पुलिस को दी फैमिली फोटो

बुजुर्ग का नाम श्यामलाल है। मेरठ पुलिस ने जब दोबारा उनसे पूछताछ की तो उन्होंने बस इतना ही बताया कि वह मेरठ शहर में ही एक सुनार की दुकान पर काम किया करते थे। बुजुर्ग ने अपने चारों बेटों के नाम भी पुलिस को बताए। उनसे संपर्क करने की कोशिश की जा रही है। बुजुर्ग ने पुलिस को एक फैमिली ग्रुप फोटो भी उपलब्ध कराई है। जिसमें वह परिवार के सदस्यों के साथ दिख रहे हैं।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story