×

Merrut News: टुकड़ों में मिली युवक की लाश, देखकर कांप उठा लोगों का कलेजा

Merrut News:

Sushil Kumar
Published on: 9 Feb 2024 8:41 AM GMT
Meerut news
X

प्रतीकत्मक इमेज source: social media 

Merrut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के संवेदनशील थाना क्षेत्र लिसाड़ी गेट के आमिर गार्डन में आज सुबह एक अज्ञात युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव को प्लास्टिक के सफेद रंग के बोरे में भरकर खाली प्लाट में डाला गया है। बोरे से खून बहता देख उधर से गुजर रहे राहगीरों की नजर बोरे पर गई। राहगीरों ने बोरी खोल कर देखी तो उनके होश उड़ गए। बोरी के अंदर तीन टुकड़ों में एक युवक की लाश थी। राहगीरो की सूचना पर थाना लिसाड़ी गेट पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरु की।

तीन टुकड़ों में मिली लाश

पुलिस का कहना है कि ऐसा लगा रहा है कि हत्या कहीं और की गई है और फिर उसके बाद शव के टुकड़े करके उन्हें बोरों में भरकर यहां फेंक दिया गया। फिलहाल मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस के अनुसार युवक की गर्दन काट कर अगल रखी हुई थी। लाश की गर्दन, घड़ और पैर तीनों अलग-अलग हिस्से में थे। साथ ही शव बेड की चादर में लिपटा हुआ था। उससे लग रहा कि बेड पर लेटे हुए की गर्दन काटी गई है। उसी बेड की चादर में शव लपेट कर बाद में बोरे में डाला गया है।

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। मृतक की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। हाथ पर सुहैल लिखा होने से स्पष्ट है कि युवक मुस्लिम है। देखने से मृतक युवक की उम्र 23-25 साल की लग रही है। शव देखने से लगता है कि किसी धारदार हथियार से उसके शरीर को काटा गया है। पुलिस द्वारा आस-पास के सीसीटीवी कैमरे भी चेक किए जा रहे हैं। घटना की जांच में जुटी पुलिस का कहना है कि लाश की शिनाख्त के बाद ही घटना की वजह रही होगी और किसने इस घटना को अंजाम दिया होगा इस बारे में पता चल सकेगा।

Aakanksha Dixit

Aakanksha Dixit

Content Writer

नमस्कार मेरा नाम आकांक्षा दीक्षित है। मैं हिंदी कंटेंट राइटर हूं। लेखन की इस दुनिया में मैने वर्ष २०२० में कदम रखा था। लेखन के साथ मैं कविताएं भी लिखती हूं।

Next Story