×

Meerut News: प्रभारी मंत्री ने जिला चिकित्सालय का किया औचक निरीक्षण, मचा हडकंप

Meerut News: प्रभारी मंत्री मंत्री जैसे ही निरीक्षण के लिए प्यारेलाल शर्मा अस्पताल पहुंचे। पूरे अस्पताल में हड़कम्प मच गया। मंत्री ने वार्ड से लगाकर, एक्सरे कक्ष, ऑपेरशन थिएटर सहित पूरे कैम्पस का बारीकी से निरीक्षण किया।

Sushil Kumar
Published on: 26 Oct 2023 9:32 AM GMT
Meerut News
X

अस्पताल का औचक निरीक्षण करते प्रभारी मंत्री धर्मपाल सिंह

Meerut News: प्रदेश के पशुधन एवं दुग्ध विकास, राजनीतिक पेंशन, अल्पसंख्यक कल्याण, मुस्लिम वक्फ एवं हज मंत्री एवं जनपद के प्रभारी मंत्री धर्मपाल सिंह ने प्यारे लाल शर्मा जिला चिकित्सालय, नगर निगम कार्यालय तथा सुभाष बाजार स्थित कोतवाली का औचक निरीक्षण किया। प्रभारी मंत्री के निरीक्षण पर आने की किसी को भनक नहीं लगी। मंत्री के प्यारे लाल शर्मा जिला चिकित्सालय, नगर निगम कार्यालय तथा सुभाष बाजार स्थित कोतवाली पहुंचने की खबर फैलते ही हड़कंप मच गया।


मंत्री जैसे ही निरीक्षण के लिए प्यारेलाल शर्मा अस्पताल पहुंचे। पूरे अस्पताल में हड़कम्प मच गया। मंत्री ने वार्ड से लगाकर, एक्सरे कक्ष, ऑपेरशन थिएटर सहित पूरे कैम्पस का बारीकी से निरीक्षण किया। इस दौरान प्रभारी मंत्री धर्मपाल सिंह द्वारा जिला अस्पताल की विभिन्न व्यवस्थाओं को परखा तथा उपस्थित मरीजों से बात कर समस्याओं को जाना। उन्होने डेंगू वार्ड, इमरजेंसी वार्ड का निरीक्षण कर संबंधित अधिकारी को स्वास्थ्य सेवाएं और बेहतर करने के निर्देश दिए।


जिला अस्पताल में डॉक्टर यशवीर सिंह, डॉक्टर कौशलेंद्र सिंह उपस्थित रहे। उन्होने नालों का निरीक्षण कर संबंधित अधिकारी को समुचित साफ-सफाई के निर्देश दिए। इसी क्रम में उन्होने सुभाष बाजार स्थित कोतवाली का भी निरीक्षण किया। उन्होने कोतवाली के अभिलेख का अवलोकन किया तथा पुलिस अधिकारियों को आगामी त्यौहारों के दृष्टिगत सजग रहने के निर्देश दिए ताकि कोई भी अप्रिय घटना को घटित होने से बचाया जा सके। इस अवसर पर महापौर हरिकांत आहलुवालिया, एमएलसी सरोजिनी अग्रवाल सहित अन्य संबंधित अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story