×

Meerut News: शराब सेल्समैन को गोली मार कर बदमाश हुए फरार, पुलिस घटना की जांच में जुटी

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में बदमाशों के हौसले दिन-प्रतिदिन बुलंद होते जा रहे हैं, इसका एक नजारा मेरठ के टीपी नगर क्षेत्र में में देखने को मिला। यहां पर एक बाइक सवार बदमाशों ने बागपत रोड पर स्थित शराब की एक दुकान के सेल्समैन को दिनदहाड़े गोली मार दी और मौके से फरार हो गए।

Sushil Kumar
Published on: 9 Oct 2023 1:11 PM GMT (Updated on: 9 Oct 2023 1:44 PM GMT)
The miscreants escaped after shooting the liquor salesman, police started investigating the incident
X

शराब सेल्समैन को गोली मार कर बदमाश हुए फरार, पुलिस घटना की जांच में जुटी: Photo- Social Media

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में बदमाशों के हौसले दिन-प्रतिदिन बुलंद होते जा रहे हैं, इसका एक नजारा मेरठ के टीपी नगर क्षेत्र में में देखने को मिला। यहां पर एक बाइक सवार बदमाशों ने बागपत रोड पर स्थित शराब की एक दुकान के सेल्समैन को दिनदहाड़े गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। गोली लगने से घायल हुए सेल्समेन को सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

घायल सेल्समैन का नाम सरजीत पुत्र शहजादे निवासी जमालनगर गैरत थाना सफीपुर उन्नाव हाल निवासी मुल्तानगर बागपत रोड है। घटना उस समय हुई जब सरजीत शराब की दुकान खोल रहा था। तभी एक बाइक पर सवार दो युवक आए जिन्होंने अपनी पहचान छुपाने के मकसद से अपने चेहरे पर कपड़ा बांध रखा था। इससे पहले की सरजीत कुछ समझ पाता। बाइक पर बैठे एक युवक ने सरजीत को गोली मार दी और फरार हो गए।

शराब ठेका बंद क्यों नहीं किया

घटना की जांच कर रही है थाना टीपी नगर पुलिस का कहना है कि घायल की किसी के साथ कोई रंजिश नहीं है । ऐसे में यह सवाल उठ रहा है कि आखिरकार सेल्समेन को गोली क्यों मारी गई। क्योंकि हमलावर वह मौके से कुछ लूट कर भी नहीं ले गए। वहीं घायल युवक ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया है कि बाइक सवार युवक ने गोली मारकर कहा है कि शराब ठेका बंद क्यों नहीं किया।

थाना टीपी नगर पुलिस के अनुसार घटनास्थल और आसपास के इलाकों की सीसीटीवी फुटेज को खंडाला जा रहा है ताकि हमलावर बदमाश हो कि पहचान हो सके।। हमले को पुलिस शराब के ठेके की रंजिश से जोड़कर देख रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story