Meerut: फैक्ट्री से हथियारबंद बदमाशों ने लूटी 25 लाख की केबल, आरोपी गिरफ्तार

Meerut News: फरार होने की कोशिश कर रहे दो बदमाशों को फैक्ट्री के गार्ड ने साहस दिखाते दबोच लिया। जबकि शेष तीन बदमाशों को सूचना पर मौके पर पहुंची थाना लोहिया नगर पुलिस ने कुछ दूरी पर ही घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लूट का सारा माल बरामद कर लिया।

Sushil Kumar
Published on: 26 Dec 2023 5:00 PM GMT
Meerut News
X

Meerut News (Pic:Social Media)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी की हापुड़ रोड पर बंद पड़ी मीट फैक्ट्री पर धावा बोल कार सवार बदमाशों ने 25 लाख का केबल लूट लिया। फरार होने की कोशिश कर रहे दो बदमाशों को फैक्ट्री के गार्ड ने साहस दिखाते दबोच लिया। जबकि शेष तीन बदमाशों को सूचना पर मौके पर पहुंची थाना लोहिया नगर पुलिस ने कुछ दूरी पर ही घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लूट का सारा माल बरामद कर लिया।

लूट का सारा माल बरामद

थाना लोहिया नगर पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किये गये बदमाश पड़ोस के जनपद गाजियाबाद और हापुड़ के रहने वाले हैं। गिरफ्तार बदमाशों का आपराधिक इतिहास मालूम किया जा रहा है। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार बदमाशों के शेष साथियों की तलाश की जा रही है जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उधर,फैक्ट्री में तैनात सुरक्षा गार्डों के अनुसार जब उन्होंने बदमाशों का विरोध किया तो बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। लेकिन,उन्होंने हिम्मत ना हारते हुए दो बदमाशों को मौके से ही भाग कर दबोच लिया। जबकि उनकी निशानदेही पर तीन बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार थाना लोहिया नगर थाना क्षेत्र के हापुड़ रोड पर पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी की मीट फैक्ट्री है जो कि पिछले काफी अर्से से बंद पड़ी है। सोमवार की रात पांच बदमाश एक कार में सवार होकर फैक्ट्री पहुंचे और हथियारों के बल पर लूटपाट शुरु कर दी। बदमाश फैक्ट्री से 25 लाख का केबल लूट कर ले गये थे,जिसे बाद में पुलिस ने उनके कब्जे से बरामद कर लिया। पुलिस ने उस कार को भी बरामद कर लिया है जिसमें सवार होकर बदमाश लूटपाट करने आये थे। बता दें कि अवैध मीट फैक्टरी संचालन और गैंगस्टर के मामले में सात महीने 26 दिन जेल में रहने के बाद पूर्व मंत्री हाजी याकूब फिलहाल जमानत पर बाहर हैं।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story