Meerut: बुजुर्ग दंपति को बंधक बना बदमाशों ने की लूटपाट, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Meerut News: बुजुर्ग दंपति को बंधक बनाकर उनके साथ लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया गया है। घटना के बाद से आरोपी फरार हैं। परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है।

Sushil Kumar
Published on: 9 Jan 2024 10:19 AM GMT
Meerut News
X

Meerut News (Pic:Newstrack)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर से सटे नंगली ईशा गांव में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां एक बुजुर्ग दंपति को बंधक बनाकर उनके साथ लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया गया है। घटना के बाद से आरोपी फरार हैं। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है। कहा यह भी जा रहा है कि बदमाश बुजुर्ग दंपति के पैर छू कर गये। ये वाकया उस वक्‍त सामने आया, जब बदमाशों के फरार होने के बाद बुजुर्ग वेदप्रकाश(80) साइकिल लेकर गांव गए और लोगों को घटना के बारे में बताया। उसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई। सूचना पर पुलिस पहुंची और मामले की जानकारी ली। परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है।

बाहर की दीवार से घर में घुसे चार हथियारबंद बदमाश

जिला मुख्यालय पर प्राप्त जानकारी के अनुसार एनएच-119 मवाना रोड पर इंचौली थाना क्षेत्र के नंगली ईशा गांव में मवाना चीनी मिल से सीनियर अकाउंटेंट के पद से सेवानिवृत वेदप्रकाश चौहान(80) अपनी पत्नी कौशल्या के साथ गांव के बाहर बने घर में रहते हैं। उनके तीन बेटे हैं,जो कि अपने-अपने परिवारों के साथ बाहर रहते हैं। कल रात बुजुर्ग दंपती के सो जाने के बाद बाहर की दीवार से चार हथियारबंद बदमाश घर में घुसे। घर के अंदर सीडी के सहारे छत पर गए और जीने के रास्ते घर में दखिल हो गए।

घटना की खुलासा के लिए लगायी गई तीन टीमें - एसपी देहात

बदमाशों ने कमरे में घुस कर सबसे पहले तमंचे के बल पर बुजुर्ग दंपती को बंधक बना लिया और फिर अलमारी से 40 हजार की नगदी, ज्वेलरी ले गए। बदमाश कितने बेफिक्र थे इसका पता इसी बात से लगता है कि जैसा कि पीड़ित का कहना है कि बदमाशों ने उन्ही के सामने पैसों का बंटवारा किया। उसके बाद मुख्य गेट खोलकर फरार हो गए। वहीं, पीड़ित वेदप्रकाश के बेटे रवीश चौहान ने इंचौली थाने पर घटना की तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है। वहीं इस मामले में एसपी देहात ने घटना के खुलासे को लेकर तीन टीमें लगाई हैं।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story