×

Meerut News : बुजुर्ग महिला के साथ लूट, पुलिस ने दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

Meerut News: आज दिन निकलते ही थाना रेलवे रोड क्षेत्र स्थित न्यू प्रेमपुरी में घर में अकेली बुजुर्ग महिला को बंधक बनाकर लाखों रुपए की नकदी, जेवर लूटने वाले बदमाशों को पुलिस ने घटना के पांच घंटे में गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया।

Sushil Kumar
Published on: 29 Jun 2024 4:14 PM GMT
Meerut News : बुजुर्ग महिला के साथ लूट, पुलिस ने दो बदमाशों को किया गिरफ्तार
X

Meerut News: आज दिन निकलते ही थाना रेलवे रोड क्षेत्र स्थित न्यू प्रेमपुरी में घर में अकेली बुजुर्ग महिला को बंधक बनाकर लाखों रुपए की नकदी, जेवर लूटने वाले बदमाशों को पुलिस ने घटना के पांच घंटे में गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया। पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित पकौड़ी गैंग के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक बदमाश फरार है जिसकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। अभियुक्तगणो के कब्जे से दो अदद मोबाइल, दो नाक की लौंग, दो अंगुठी एवं 28050 रुपये की नकदी बरामद की है।

नगर पुलिस अधीक्षक आयुष विक्रम सिंह ने पुलिस को मिली इस कामयाबी के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि न्यू प्रेमपुरी की रहने वाली घर में अकेली बुजुर्ग महिला प्रतिभा मंडल को बंधक बनाकर बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दे दिया था। पीड़ित महिला की तहरीर के आधार पर थाना रेलवे रोड पर मुकदमा पंजीकृत हुआ। घटना के संबंध में पुलिस ने छानबीन के आधार पर लूट की घटना को अंजाम देने वाले आमिर उर्फ पकौड़ी (20) पुत्र ताहिर निवासी 161 मकबरा डिग्गी थाना रेलवे रोड़ मेरठ और मोनू (28) पुत्र जगवीर निवासी गांव बढ़ाथाना, थाना खरखौदा जनपद सोनीपत हरियाणा हाल पता गांव मुदाफरा थाना बाबूगढ़ जनपद हापुड़ को मुखबिर की सूचना पर उस समय गिरफ्तार कर लिया, जब वह मेरठ से बाहर जाने का प्रयास कर रहे थे। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम की अगुवाई रेलवे रोड प्रभारी निरीक्षक आनन्द कुमार गौतम कर रहे थे।

ये हुआ बरामद

नगर पुलिस अधीक्षक के अनुसार गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से दो अदद मोबाइल, दो नाक की लौंग, दो अंगुठी एवं 28050 रुपए की नगदी बरामद हुई है। अभियुक्तगण उपरोक्त के विरुद्ध थाना रेलवे में मुकदमा पंजीकृत किया गया। अभियुक्तगण के विरूद्ध अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही हैं।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story