Meerut News: मेरठ में खून से लथपथ मिला छात्र का शव, हत्या से मची सनसनी

Meerut News: हर्ष की खून से लथपथ लाश कल रात गांव के ट्यूबवैल पर पड़ी पाई गई थी। गांव के एक व्यक्ति ने इसकी सूचना परिजनों को दी।

Sushil Kumar
Published on: 27 Oct 2023 4:55 AM GMT
murder of student
X

murder of student (photo: social media )

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद मुख्यालय से करीब 25 किमी दूर मीवा गांव में 12 वीं के 19 वर्षीय छात्र की गांव के ट्यूबवैल पर खून से लथपथ लाश मिलने से घटनास्थल व आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। बताया जा रहा है हत्या सिर में गोली मार कर की गई है। घटना की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है।

मवाना पुलिस के अनुसार मृतक की शिनाख्त हर्ष(19) पुत्र सुरेन्द्र के रुप में हुई है। मीवा गांव निवासी सुरेन्द्र ने बताया कि उसका पुत्र हर्ष 12 वीं का छात्र था। हर्ष की खून से लथपथ लाश कल रात गांव के ट्यूबवैल पर पड़ी पाई गई थी। गांव के एक व्यक्ति ने इसकी सूचना परिजनों को दी,जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। सुरेन्द्र ने आरोप लगाया कि उनकी गांव के गजेन्द्र पक्ष से डोल के विवाद के लेकर रंजिश चल रही है। इसी रंजिश में उसके बेटे की हत्या की गई है। सुरेन्द्र ने हत्या का आरोप गजेन्द्र के दो बेटो कंवरपाल और राजपाल पर लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। बता दें कि इसी विवाद के चलते 2019 में हमलावर पक्ष के एक व्यक्ति को गोली लग गई थी। इस घटना में पीड़ित का भाई मुनेन्द्र और पिता हत्या के प्रयास की धाराओं में जेल गये थे।

आरोपी पहले से ही घात लगाये बैठे

आरोप है कि इसी रंजिश के चलते कल गजेन्द्र के दो बेटो कंवरपाल और राजपाल ने हर्ष को उस समय सिर में गोली मार कर हत्या कर दी जब वह अपने खेतो में पानी चलाने ट्यूबवैल पर गया था। हमलावर आरोपी वहां पहले से ही घात लगाये बैठे थे।

पुलिस क्षेत्राधिकारी आशीष शर्मा ने बताया कि युवक केसिर में बाइं तरफ सटा कर गोली मारी गई है जिसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हे गई। वहीं इलाके के इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह का कहना है कि पुलिस को घटना की सूचना परिजनों ने घटना के करीब दो घंटे बाद दी। परिजनों ने सूचना देर से क्यों दी पुलिस उसकी भी जांच कर रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story