×

Meerut: नाम छिपाकर पहले युवती से की दोस्ती, फिर किया दुष्कर्म; भाजपा नेताओं में आक्रोश

Meerut: आज थाना अध्यक्ष से मुलाकात की और तुरंत सख्त कार्रवाई करते हुए लड़के को गिरफ्तार कर जेल भेजने की मांग की है।

Sushil Kumar
Published on: 11 Jun 2024 4:47 PM GMT (Updated on: 11 Jun 2024 4:49 PM GMT)
Meerut News
X

Meerut News (Photo: Social Media)

Meerut News: मेरठ में लव जिहाद का मामला प्रकाश में आया है। आरोपित ने पहले नाम बदलकर युवती से दोस्ती की और फिर दुष्कर्म। शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता, भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अंकित चौधरी और उनके साथी कार्यकर्ताओं के साथ थाना कंकरखेड़ा प्रभारी से मिली। पुलिस ने इस मामले में युवती की तहरीर लेकर कानूनी कार्रवाई शुरु कर दी है।

भाजपा नेता अंकित चौधरी का कहना है कि पीड़ित युवती को अपनी गलत पहचान बात कर एक बार फिर लव जिहाद को अंजाम दिया गया। भाजपा नेता के अनुसार आरोपी जाहिद त्यागी पुत्र अब्दुल रहमान निवासी बी 900 नगलातासी सैनिक विहार कंकरखेड़ा ने अपनी पहचान सोनू त्यागी बात कर लड़की को अपने झासे में फंसाया। सच्चाई सामने आने के बाद लड़की ने दूरियां बनाई लेकिन विकृत मानसिकता होने के कारण युवक ने ऑफिस से आते समय बंदूक की नौक पर लड़की को अगवा किया और लड़की के साथ अपराध को अंजाम दिया। साथ ही लड़की को धमकाने और मारने करने की धमकी लगातार दे रहा है। जिससे लड़की के जीवन को खतरा बना हुआ है। उन्होंने बताया कि लड़की को साथ लेकर आज थाना अध्यक्ष से मुलाकात की और तुरंत सख्त कार्रवाई करते हुए लड़के को गिरफ्तार कर जेल भेजने की मांग की है। इस मौके पर सौरभ शर्मा एडवोकेट प्रशान्त चौधरी, विवेक राज चौधरी विधु चौधरी रिंकू वर्मा अमन पंडित आदि मौजूद रहे।

पीड़ित युवती द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर के अनुसार एमबीए करते हुए नोएडा में किसी प्राइवेट कंपनी में नौकरी कर रही है। चार साल पहले मेरठ के कंकरखेड़ा निवासी आरोपी जाहिद त्यागी ने युवती का कहीं से मोबाइल नम्बर लेकर फोन किया और खुद को सोनू त्यागी हिन्दू बताते हुए दोस्ती कर ली। जसके बाद 19 नवम्बर 2019 को युवती को उसके जन्म दिन पर पार्टी बहाने एक कमरे में ले गया,जहां पर उसने युवती को पहले शादी का झांसा दिया फिर डरा धमका कर जबरदस्ती युवती के साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद से आरोपी लगातार शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करता रहा। युवती ने आरोपी से पीछा छुड़ाने के लिए नोएडा में किराये पर कमरा लेकर वहीं पर प्राइवेट कंपनी में नौकरी करने लगी। लेकिन,आरोपी वहां भी पहुंच गया। आरोपी मेरे अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर फिर फिर से दुष्कर्म करने लगा।

युवती के अनुसार छह माह पूर्व उसने आरोपी से पूरी तरह संबंध तोड़ दिए। गत 13 अप्रैल को आरोपी हथियारों के बल पर जबरदस्ती उसे एक गाड़ी में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। तब से आरोपी धमकी देकर युवती के साथ दुष्कर्म कर रहा है।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Leader – Content Generation Team

Hi! I am Snigdha Singh from Kanpur. I Started career with Jagran Prakashan and then joined Hindustan and Rajasthan Patrika Group. During my career in journalism, worked in Kanpur, Lucknow, Noida and Delhi.

Next Story