×

Meerut News: मेरठ में महिला से बलात्कार, बना ली अश्लील वीडियो, धमकी देकर हड़पे तीन लाख रुपये और ज्वेलरी

Meerut News: आरोप है कि युवक ने धोखे से कोल्ड ड्रिंक में उसे नशीला पदार्थ पिला दिया,जसके बाद वह बेहोश हो गई। इस दौरान आरोपी युवक ने महिला के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया

Sushil Kumar
Published on: 23 Oct 2023 7:24 AM GMT
Meerut News
X

सांकेतिक तस्वीर (सोेशल मीडिया)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर महिला के साथ उसके एक पड़ोसी युवक द्वारा कथित रूप से बलात्कार किया गया। यही नहीं शैतान पड़ोसी ने घटना की वीडियो भी बना ली और इसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर महिला से तीन लाख रुपये की नकदी और ज्वेलरी भी हड़प ली। इस मामले में पुलिस ने पीड़ित महिला की तहरीर पर जांच शुरु कर दी है।

आरोपी ने कई बार किया यौन शोषण

शहर के थाना लोहिया नगर क्षेत्र की में हुई इस घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार करीब 35 वर्षीय महिला के घर उसका पड़ोसी युवक आया था। आरोप है कि युवक ने धोखे से कोल्ड ड्रिंक में उसे नशीला पदार्थ पिला दिया,जसके बाद वह बेहोश हो गई। इस दौरान आरोपी युवक ने महिला के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया और घटना की वीडियो भी बना ली। आरोप है कि इसी वीडियों को वायरल करने की धमकी देकर आरोपी युवक द्वारा महिला का कई बार यौन शोषण किया। यही नहीं आरोपी युवक ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर महिला को ब्लैकमेल कर करीब तीन लाख रुपये नकद और ज्वेलरी भी हड़प ली।

नगर पुलिस अधीक्षक पीयूष कुमार सिंह ने घटना के बारे में कहा कि एक महिला की ओर से अपने एक पड़ोसी युवक के खिलाफ बलात्कार और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाकर तहरीर दी गई है। घटना की पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। उधर,बताया जा रहा है कि मामला दो पक्षों से जुड़ा होने कारण स्थानीय हिंदू संगठन से जुड़े लोगो ने पुलिस अफसरों से मिलकर आरोपी युवक के मोबाइल से वीडियो डिलीट कराने के साथ ही आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story