Meerut News: मेरठ में पेपर मिल सुपरवाइजर गत्ते की ढांग के नीचे दबा, मौत,एक घायल

Meerut News: बताया जा रहा है कि घटना के समय मारुफ गत्तों के बंडलों को लोडर से हटवा रहा था। उसी दौरान गत्तों की ढांग मारूफ के ऊपर गिर गई। वह उसके नीचे ही दब गया। ढांग की चपेट में अजय नाम का एक अन्य मिल कर्मचारी भी आ गया।

Sushil Kumar
Published on: 18 Sep 2024 1:31 PM GMT
Meerut News
X

Meerut News

Meerut News: मेरठ-मवाना मार्ग पर सैनी गांव स्थित पेपर मिल में बुधवार सुबह गत्ते की ढांग के नीचे दबकर इंचौली थाना क्षेत्र के गांव महल निवासी मारूफ (29) की मौत हो गई। एक मजदूर घायल हो गया। घटना की सूचना पर मिल कर्मी और आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे। बाद में पुलिस भी मौके पर पहुंची। परिजनों ने इस मामले में कार्रवाई से इनकार किया है। मृतक पिछले कई सालों से मवाना रोड पर गंगानगर थाना क्षेत्र के सैनी गांव स्थित देव प्रिया पेपर मिल में नौकरी कर रहा था। वर्तमान में वह सुपरवाइजर था।

बताया जा रहा है कि घटना के समय मारुफ गत्तों के बंडलों को लोडर से हटवा रहा था। उसी दौरान गत्तों की ढांग मारूफ के ऊपर गिर गई। वह उसके नीचे ही दब गया। ढांग की चपेट में अजय नाम का एक अन्य मिल कर्मचारी भी आ गया। मौके पर मौजूद लोगों ने दोनो को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने मारुफ को मृत घोषित कर दिया। वहीं, घायल अजय का उपचार किया। सूचना पर इंचौली थाना पुलिस ने घटना की जानकारी लेकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बताया जा रहा है कि मृतक मारूफ के परिवार में उसकी मां निशार, एक भाई मोहत्शीम और तीन बहन शबा, निदा और अजमी हैं। जिसमे दो की शादी हो चुकी है। करीब दो साल पहले मारूफ का निकाह सोफिया से हुआ था। दोनों की 8 माह की बेटी मरियम है। इंचौली पुलिस ने बताया कि घटना को लेकर परिजनों ने किसी प्रकार की थाने में शिकायत नहीं की है। फिर भी पुलिस अपने स्तर से घटना की जांच कर रही है। परिजन यदि पुलिस में तहरीर देते हैं तो पुलिस मुकदमा दर्ज कर आगे की कायर्वाही करेगी।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story