Meerut News: दिल्ली-एनसीआर में बाइक चोरी कर पुर्जे बेचने वाले गिरोह के चार आरोपी गिरफ्तार

Meerut News: गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से चोरी की चार मोटरसाइकिल, दो मोटरसाइकिल चेसिस, एक स्कूटी का इंजन और एक मोटरसाइकिल व एक स्कूटी के बॉडी पार्ट्स बरामद किए गए हैं।

Sushil Kumar
Published on: 16 Oct 2024 3:02 PM GMT
Meerut News: दिल्ली-एनसीआर में बाइक चोरी कर पुर्जे बेचने वाले गिरोह के चार आरोपी गिरफ्तार
X

Meerut News (Pic- Newstrack)

Meerut News: परतापुर पुलिस ने बुधवार को बाइक चोरी कर उनके पार्ट्स बेचने वाले गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। बदमाशों के पास से चार बाइक और पार्ट्स बरामद किए गए हैं। आरोपियों के तीन साथी भागने में सफल रहे, जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। जिला पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर परतापुर थाना पुलिस ने सरस्वती औद्योगिक क्षेत्र संगम कट रिठानी के पास से बाइक चोरी कर उनके पार्ट्स बेचने वाले गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

आरोपियों के कब्जे से कई चोरी के सामान बरामद

गिरफ्तार आरोपियों के नाम विकास, पुनीत और आशीष हैं। गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से चोरी की चार मोटरसाइकिल, दो मोटरसाइकिल चेसिस, एक स्कूटी का इंजन और एक मोटरसाइकिल व एक स्कूटी के बॉडी पार्ट्स बरामद किए गए हैं। आरोपियों के तीन साथी फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि गिरफ्तार आरोपी शातिर अपराधी हैं।

मोटरसाइकिल चोरी करते हैं और पार्ट्स बेचते थे आरोपी

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि हम लोग अपने गिरोह के सदस्यों के साथ मिलकर मेरठ, दिल्ली, गाजियाबाद व अन्य आस-पास के क्षेत्रों से मोटरसाइकिल चोरी करते हैं तथा उनके पार्ट्स व चेसिस फ्रेम काटकर, उनके नंबर मिटाकर पार्ट्स अलग करके अपने साथी जाकिर उर्फ ​​छबीस को दे देते हैं, जो उन पार्ट्स को अच्छे दामों पर बेच देता है तथा उनसे मिलने वाले पैसे हम सब आपस में बांट लेते हैं। आरोपियों की गिरफ्तारी और बरामदगी के संबंध में थाना परतापुर पर मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई कर उन्हें समय से माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम का नेतृत्व परतापुर थाना प्रभारी निरीक्षक जितेन्द्र सिंह कर रहे थे।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story