Meerut News: स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर तिरंगा रैली में फिलिस्तीन का झंडा फहराने वाला पहुंचा हवालात

Meerut News: सचिन सिरोही ने पकड़े गये आरोपी युवक के खिलाफ कड़ी से कड़ी धाराओं में मुकदमा दर्ज करने की मांग करते हुए कहा कि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर इस तरह की घटना शर्मनाक है।

Sushil Kumar
Published on: 16 Aug 2024 2:58 PM GMT
Meerut News
X

Meerut News

Meerut News: 15 अगस्त को जहां एक ओर पूरा देश 78वें स्वतंत्रता दिवस के जश्न में डूबा था और जगह-जगह लोग तिरंगा लहराकर लोग अपनी खुशी का इज़हार कर रहे थे, तो वहीं मेरठ शहर के थाना कोतवाली क्षेत्र में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें तिरंगा रैली के दौरान एक युवक फिलिस्तीन का झंडा फहरा रहा था। इसको लेकर विवाद हुआ तो पुलिस ने वायरल वीडियों में दिख रहे युवक की पहचान कर उसे आज गिरफ्तार कर लिया।

वहीं इस घटना को लेकर स्थानीय हिंदूवादी नेताओं में खासा आक्रोश देखा जा रहा है। हिंदूवादी नेता सचिन सिरोही ने तो इस घटना के लिए स्थानीय पुलिस प्रशासन की भूमिका पर भी सवाल उठाया था। उनका आरोप था कि पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ कर फिर छोड़ दिया। तो पुलिस ने वायरल वीडियों में दिख रहे युवक की पहचान कर उसे आज गिरफ्तार कर लिया। सचिन सिरोही ने पकड़े गये आरोपी युवक के खिलाफ कड़ी से कड़ी धाराओं में मुकदमा दर्ज करने की मांग करते हुए कहा कि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर इस तरह की घटना शर्मनाक है। ऐसे लोगो वहीं चले जाना चाहिए जिस देश का वें झंड़ा लहरा रहे हैं।

जिला पुलिस प्रवक्ता ने आज बताया कि 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर थाना कोतवाली क्षेत्र में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें तिरंगा रैली के दौरान एक युवक फिलिस्तीन का झंडा फहरा रहा था उक्त संबंध में थाना कोतवाली पर मु0अ0सं0 126/2024 धारा 197(2) बीएनएस पंजीकृत किया गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मेरठ के निर्देशानुसार अभियुक्त की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु निर्देशित किया गया। आज पुलिस अधीक्षक नगर मेरठ के कुशल निर्देशन व क्षेत्राधिकारी कोतवाली के निकट पर्यवेक्षण में थाना प्रभारी कोतवाली के नेतृत्व में फिलिस्तीन का झंडा फहराने वाले अभियुक्त राशिद उर्फ मुन्ना पुत्र मौ0 हसन निवासी गली न0 13 फातमा मस्जिद के पास अहमद नगर थाना लिसाडी गेट मेरठ को पूर्वा अहीरान के पास काँम्पलेक्स के सामने से गिरफ्तार किया गया। वैधानिक कार्यवाही कर अभियुक्त को माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया जा रहा है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story