×

Meerut News: इनामी बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ में दबोचा, पैर में गोली लगने से हुआ घायल

Meerut News:गिरफ्तार घायल बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने 315 बोर के दो देशी तमंचे जिन्दा कारतूस ,एक मोबाइल फोन व एक बाइक बरामद की है।

Sushil Kumar
Published on: 4 Jun 2024 1:13 PM GMT
Meerut News
X

Meerut News

Meerut News: मेरठ की खरखौदा पुलिस व सर्विलांस टीम को मंगलवार को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। गुप्त सूचना पर खरखौदा कौल रोड़ पर मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने घेराबंदी कर 10-10 हजार के इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया। पैर में गोली लगने से घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। गिरफ्तार घायल बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने 315 बोर के दो देशी तमंचे जिन्दा कारतूस ,एक मोबाइल फोन व एक बाइक बरामद की गई है। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने पुलिस को मिली इस कामयाबी के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि थाना खरखौदा मेरठ पुलिस व सर्विलांस टीम जिसकी अगुवाई प्रभारी सर्विलांस टीम नितिन पाण्डेय व थाना खरखौदाके उप निरीक्षक सुरजीत सिंह,जसवीर सिंह, शिवराज सिंह कर रहे थे।

मेरठ के मुखबिर द्वारा सूचना मिलने पर थाना हाजा पर पंजीकृत मु0अ0सं0 115/24 धारा 392/411 भादवि के वाछित अपराधी सुहैल पुत्र साहब व शावेज पुत्र इसरार निवासीगण गांव कायस्थ बड्डा थाना किठौर मेरठ को मोटरसाइकिल पर आते हुए दौराने चैकिग खरखौदा कौल रोड़ पर रोकने का प्रयास किया तो अभियुक्तों ने अपनी मोटरसाईकिल को मोड़ कर भागने लगे। इस दौरान मोटरसाईकिल सड़क पर गिर जाने के बाद दोनो अभियुक्त सुहैल व सावेज गांव गोविन्द पुरी जाने वाले कच्चे रास्ते से भागे। थोड़ा आगे जाकर दोनो अभियुक्तों ने पुलिस पार्टी पर अवैध असलाह से जान से मारने की नीयत से तीन राउन्ड फायर किये।

इस पर अपने बचाव में पुलिस पार्टी के द्वारा अभियुक्तों पर दो राउन्ड फायर किये गये जो अभियुक्त सुहैल के दाहिने पैर में लगी तथा एक गोली दूसरे अभियुक्त शावेज के दाहिने पैर में लगी। एसएसपी के अनुसार दोनो अभियुक्तों सुहैल और शावेज को हिरासत में लेकर अभियुक्तों के विरुद्ध मु0अ0सं0 152/2024 धारा 307/411/414 भा0द0वि0 व धारा 3/4/25/27 आर्म्स एक्ट मेरठ पंजीकृत किया गया । अभियुक्तों को समय से न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story