Meerut News: पुलिस की गौ तस्करों के साथ दो- दो हाथ, मुठभेड़ के दौरान दो को लगी गोली

Meerut News: घायल अवस्था में दोनों गौ तस्करों को पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं इनके अन्य अपराधिक इतिहास की पुलिस जांच कर रही है।

Sushil Kumar
Published on: 21 Sep 2024 2:33 AM GMT (Updated on: 21 Sep 2024 2:42 AM GMT)
cow smugglers
X

cow smugglers  (फोटो: सोशल मीडिया )

Meerut News: मेरठ में देर रात गौ-तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो गौ-तस्करों के पैर में गोली लग गई। मुठभेड़ में बदमाशों के दो अन्य साथी मौके से फरार हो गए जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। इनके कब्जे से पुलिस ने दो तंमचे,तीन जिंदा,चार खोखा कारतूस के अलावा कार की डिग्गी से एक बछिया, 04 रस्से, गौकशी करने वाले उपकरण व जानवरों को बेहोश करने वाले इंजेक्शन आदि बरामद किये है। घायल अवस्था में दोनों गौ तस्करों को पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है वहीं इनके अन्य अपराधिक इतिहास की पुलिस जांच कर रही है।

पुलिस अधीक्षक नगर आयुष विक्रम सिंह ने जानकारी देते हुए आज सुबह बताया कि दौराला,फलावदा व सर्विलांस की संयुक्त टीम द्वारा ग्राम ममुरी पर सदिग्ध व्यक्ति व वाहन की चैकिंग की जा रही थी। मुखबिर से सूचना मिली कि गत दिनों गौकशी की घटना करने वाले अभियुक्त व गौकशी में शामिल बदमाश एक गाड़ी में आज भी गौकशी की घटना को अंजाम देने के लिए आ रहे है। इसके बाद पुलिस टीम ने गौ- तस्करों को घेर लिया। इस दौरान गौ-तस्करों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग में दो गौ-तस्कर रिहान और अकरम कुरैशी के पैर में गोली लगी और दोनों बदमाश घायल हो गए। जिसके बाद पुलिस ने इन दोनों को घायल अवस्था में गिरफ्तार कर लिया जिसके बाद इन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। मौके से घायल बदमाशों के दो साथी फरार होने में सफल हो गये,जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।


बदमाशों के कब्जे से बरामद चीज़ें

घायल बदमाशों के कब्जे से दो तंमचे,तीन जिंदा,चार खोखा कारतूस के अलावा कार की डिग्गी से एक बछिया, 04 रस्से, गौकशी करने वाले उपकरण व जानवरों को बेहोश करने वाले इंजेक्शन आदि बरामद हुए है।



Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story