×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Meerut News: मेरठ पुलिस की गौ तस्करों से मुठभेड़, दो स्मगलरों के पैर में लगी गोली, तीन गिरफ्तार

Meerut News: पुलिस द्वारा घेराबंदी की गयी तो बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायर किया, पुलिस पार्टी द्वारा आत्मरक्षार्थ की गयी फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हो गये

Sushil Kumar
Published on: 27 May 2024 9:25 AM GMT
Meerut News
X

Meerut News

Meerut News: उत्तर प्रदेश की मेरठ पुलिस की आज गौ तस्करों के साथ मुठभेड़ हुई है‌। पुलिस के अनुसार किसी घटना को अंजाम देने के लिए घुमन्तु पशुओं की तलाश मे नासरपुर नहरपुल पर के पास नहर पटरी पर घूम रहे है, उक्त गौ तस्करों को रोकने की कोशिश की तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग की जवाबी फायरिंग में वसीम और जावेद उर्फ चवन्नी नाम के गौ तस्करों को गोली लगी है। दोनों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। तीसरा गौ तस्कर फुरकान को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। एसएसपी रोहित सिंह सजवान ने कहा कि ये तीनों गौ तस्कर थाना हाजा पर पजीकृत मु0अ0स0 213/24 धारा 3/5/8 गोवध अधिनियम मे वांछित थे तथा अभियुक्तगण उपरोक्त के विरुद्ध मु0अ0स0 227/2024 धारा 307 भादवि व 3 / 25 आयुध अधि0 पंजीकृत किया गया।गिरफ्तार अभियुक्तगण के विरूद्व थाना मवान पर विधिक कार्यवाही की गयी है। गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से दो अवैध देशी तमंचा, चोरी की एक अदद मोटर साईकिल व मांस काटने के उपकरण बरामद हुए हैं।

एसएसपी ने बताया कि उनके निर्देश पर पुलिस द्वारा अपराधियो की धर पकड हेतु चलाये गये अभियान के अन्तर्गत पुलिस अधीक्षक ग्रामीण एवं क्षेत्राधिकारी मवाना के निर्देशन में प्रभारी निरीक्षक थाना मवाना जनपद मेरठ सुभाष सिंह के नेतृत्व में थाना मवाना पुलिस टीम द्वारा हस्तिनापुर नहर पुल के पास आज चेकिंग के दौरान मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि गौहत्या के मुकदमे मे वांछित अभियुक्तगण किसी घटना को अंजाम देने के लिए घुमन्तु पशुओं की तलाश मे नासरपुर नहरपुल पर के पास नहर पटरी पर घूम रहे है। इस सूचना पर थाना मवाना पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुये नासरपुर नहरपुल पर के पास नहर पटरी के पास घेराबंदी की गयी तो बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर जान से मारने की नियत से फायर किया।

पुलिस पार्टी द्वारा आत्मरक्षार्थ की गयी फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हो गये। घायल अभियुक्त का नाम वसीम पुत्र जहूरहसन निवासी तिसंग थाना जानसठ जिला मुज्जफरनगर, हालपता ढाकन चौक खतौली जनपद मुज्जफरनगर एवं दूसरे अभियुक्त का नाम जावेद उर्फ चवन्नी पुत्र शाहिद निवासी श्यामनगर खजूर के पेड़ के पास थाना लिसाड़ी गेट मेरठ है। घायल अभियुक्तों का अन्य साथ जिसका नाम फुरकान पुत्र मुस्ताक निवासी मोहल्ला तिहाई कस्बा एवं थाना मवाना मेरठ को गिरफ्तार कर किया गया। गिरफ्तार अभियुक्तगण वसीम व जावेद उर्फ चवन्नी के कब्जे से एक-एक अदद तमंचा 315 बोर मय जिन्दा कारतूस तथा एक अदद मोटर साईकिल UP 15AQ 5746 बरामद हुई। अभियुक्तगण के कब्जे से माँस काटने के उपकरण बरामद हुए है । घायलों को उपचार हेतु सीएचसी मवाना में भर्ती कराया गया ।


Shalini singh

Shalini singh

Next Story