Meerut News: चोर के साथ पुलिस की मुठभेड़, पुलिस ने पैर में मारी घायल, गिरफ्तार

Meerut News: शनिवार देर रात चेकिंग के दौरान एक बाइक पर संदिग्ध आता दिखाई दिया पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो बाइक सवार ने भागने का प्रयास किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Sushil Kumar
Published on: 25 Aug 2024 4:48 AM GMT
Meerut News
X
गिरफ्तार चोर (Pic: Newstrack)

Meerut News: मेरठ जनपद की थाना किठौर पुलिस ने लूट करने वाले बदमाश को मुठभेड़ में घायल कर गिरफ्तार किया है। वहीं दूसरा बदमाश भागने में सफल रहा। शनिवार देर रात यह मुठभेड़ हुई थी। पुलिस ने बताया कि जब वह चेकिंग कर रही थी। तब एक बाइक पर संदिग्ध आता दिखाई दिया जिसके बाद कार्रवाई हुई। पुलिस ने गिरफ्तार बदमाश के कब्जे से लूट का माल भी बरामद किया है।

चोरी की घटना को दिया था अंजाम

जिला पुलिस प्रवक्ता ने आज सुबह घटना के बारे में बताया कि 9 अगस्त को मेरठ जनपद के कस्बा बहसूमा निवासी। सागर पुत्र जगपाल सिह ने सूचना दी थी कि तीन व्यक्ति एक मोटर साइकिल पर सवार होकर आये मेरे सामने अपनी बाइक लगाकर मुझसे तमन्चे से फायर कर डराते हुए मेरा बैग छीन कर भाग गये, जिसमे मेरे किस्त के इकट्ठे किये हुए 54000/- रूपये थे। इस सूचना पर थाना किठौर पर मु0अ0सं0 293/2024 धारा 309(4) बीएनएस पंजीकृत किया गया था । पुलिस प्रवक्ता के अनुसार लूट की इस घटना में वांछित लुटेरों की तलाश के लिए थाना स्तर पर पुलिस टीम गठित की गई थी।

पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

शनिवार देर रात्रि चेकिंग के दौरान एक बाइक पर संदिग्ध आता दिखाई दिया पुलिस द्वारा रोकने का इशारा करने पर बाइक सवार ने भागने का प्रयास किया , जिसको घेरा बंदी कर पुलिस ने घायल अवस्था में पकड़ लिया। गिरफ्तार बदमाश की पहचान जुल्फे उर्फ जुल्फेकार पुत्र अजहर अली निवासी ग्राम जसौरा थाना मुण्डाली जनपद मेरठ के रूप में हुई है। गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से मु0अ0सं0 91/2024 धारा 392/506 भादवि सम्बन्धित थाना भावनपुर मेरठ से सम्बन्धित एक मोटर साइकिल एचएफ डीलक्स काले रंग की व 315 बोर का एक तमन्चा व एक कारतूस 315 बोर जिन्दा व एक खोखा कारतूस 315 बोर व मु0अ0सं0- 293/2024 धारा 309(4) बीएनएस सम्बन्धित थाना किठौर मेरठ में लूटे गये रूपयो में से 18200 रूपये बरामद हुए हैं।

पहले भी दर्ज हैं मुकदमे

अभियुक्त जुल्फे उर्फ जुल्फेकार ने भागे हुए दूसरे अभियुक्त का नाम जितेन्द्र पुत्र चन्द्रपाल निवासी जजसौरा थाना मुण्डाली जनपद मेरठ बताया, जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किया जा रहे हैं। गिरफ्तार अभियुक्त जुल्फे उर्फ जुल्फेकार शातिर किस्म का अपराधी है। इस पर पूर्व में कई मुकदमे दर्ज है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story