×

Meerut News: भाजपा का पार्षद हूं..! चालान काटोगे तो देख लूंगा, वीडियो हुआ वायरल

Meerut News : मेरठ में कथित भाजपा नेता ट्रैफिक पुलिस कर्मियों पर अपना नेतागिरी का रौब झाड़ने लगा। लेकिन, ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने उसके रौब में न आते हुए उसका चालान काट ही दिया।

Sushil Kumar
Published on: 19 May 2023 6:34 PM GMT

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में वाहन चैकिंग कर रहे ट्रैफिक कर्मियों ने एक स्कूटर सवार को रोका तो स्कूटर सवार ने ट्रैफिक पुलिस कर्मियों को धमकाते हुए कहा- ‘भाजपा का पार्षद हूं, चालान काटोगे तो देख लूंगा।’ कंकरखेड़ा क्षेत्र में हुई इस घटना का पास खड़े किसी व्यक्ति ने वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद शहर में यह घटना चर्चा का विषय बनी है।

एसपी ट्रैफिक ने कहा- ‘करा रहे मामले की जांच’

एक मिनट 52 सेकंड के इस वायरल वीडियो में खुद को भाजपा का पूर्व पार्षद बताने वाला व्यक्ति ट्रैफिक कर्मियों को धमकाते हुए नजर आ रहा है। हालांकि ‘न्यूजट्रैक’ इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता। घटना के संबंध में एसपी ट्रैफिक जितेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि वायरल वीडियो मामले की जांच की जा रही है, जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। उधर,घटना के संबंध में पता चला है कि वायरल एसपी ट्रैफिक में खुद को भाजपा का पूर्व पार्षद बताने वाला नेता कैंट एरिया में रहता है। घटना के समय पूर्व पार्षद स्कूटी पर सवार होकर घर जा रहे थे। वहीं ट्रैफिक पुलिसकर्मी क्षेत्र में चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच भाजपा के पूर्व पार्षद को ट्रैफिक पुलिस ने चेकिंग के लिए रोक लिया। जिसके बाद ट्रैफिक कर्मियों ने पूर्व पार्षद से ड्राइविंग लाइसेंस व हेलमेट की बात कही।

नहीं चली हेकड़ी, कट गया चालान

कथित भाजपा नेता ट्रैफिक पुलिस कर्मियों पर अपना नेतागिरी का रौब झाड़ने लगा। लेकिन, ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने उसके रौब में न आते हुए उसका चालान काट ही दिया। इस पर पूर्व पार्षद ने स्कूटी का चालान काटने पर अंजाम भुगतने की धमकी तक दे डाली। कुछ देर बाद पूर्व पार्षद अभद्रता करते हुए स्कूटी लेकर मौके से चले गए। बहरहाल,घटना का वीडियो वायरल होने के बाद घटना पूरे शहर में चर्चा का विषय बनी है। हालांकि अभी तक घटना के संबंध में किसी भी भाजपा नेता का कोई बयान सामने नहीं आया है।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story