Meerut News: 'मां' का इलाज कराने को बन गया लुटेरा, पुलिस ने महज़ 24 घंटे में किया डिलीवरी ब्वाय से लूट का खुलासा

Meerut News: टीपीनगर थाना क्षेत्र की सुशांत सिटी सेक्टर पांच में डिलिवरी ब्वॉय ब्रहमपुरी निवासी कृष्ण बंसल से दो बदमाशों ने तमंचे के बल पर घी, स्कूटी और मोबाइल लूट लिया।

Sushil Kumar
Published on: 10 Oct 2024 1:18 PM GMT
He became a robber to get his mother treated, police solved the robbery of the delivery boy in just 24 hours
X

'मां' का इलाज कराने को बन गया लुटेरा, पुलिस ने महज़ 24 घंटे में किया डिलीवरी ब्वाय से लूट का खुलासा: Photo- Newstrack

Meerut News: शहर के थाना टीपी नगर क्षेत्र में दो दिन पहले डिलीवरी बॉय से तीन बदमाशों द्वारा लूट करने का आज पुलिस ने खुलासा कर दिया गया। एसपी सिटी ने खुलासा करते हुए बताया कि बदमाशों से लूट गया घी, मोबाइल और इलेक्ट्रिक स्कूटी बरामद कर ली गई है तीनों को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने खुलासे के बारे में और अधिक जानकारी देते हुए बताया कि 8 अक्टूबर को टीपीनगर थाना क्षेत्र की सुशांत सिटी सेक्टर पांच में डिलिवरी ब्वॉय ब्रहमपुरी निवासी कृष्ण बंसल से दो बदमाशों ने तमंचे के बल पर घी, स्कूटी और मोबाइल लूट लिया। गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मी मौके पर दौड़े लेकिन बदमाश वारदात कर फरार हो गए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। घटना के संबंध में थाना टीपी नगर पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ धारा 309 (4) बीएनएस में पंजीकृत किया गया ।

पुलिस व सर्विलांस टीम सीसीटीवी फुटेज खंगाले

घटना के खुलासे के लिए थाना टीपी नगर पुलिस व सर्विलांस टीम द्वारा घटना के आस पास के सीसीटीवी फुटेज का अवलोकन, BLINKIT कम्पनी से पत्राचार व मुखबिर आदि की मदद से ग्राम करनावल निवासी अक्षय उर्फ गुड्डू (26) पुत्र मुंशी, अनिल (37) पुत्र चरन सिंह उर्फ चन्नी और ग्राम ढडरा निवासी। कृष्णपाल उर्फ कृष्ण (19)पुत्र जयपाल के नाम प्रकाश में आये। जिन्हें आज मुखबिर की सूचना पर लूटे गये माल के साथ गिरफ्तार किया गया । इनमें अक्षय उर्फ गुड्डू पेशे से ट्रक डाइवर है। अनिल मजदूरी करता है और कृष्णपाल उर्फ कृष्ण blinkit कम्पनी में डिलवरी ब्याय है। अभियुक्तों के आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है ।

पुलिस पूछताछ में अभियुक्त कृष्णपाल उर्फ कृष्ण जो blinkit कम्पनी में डिलवरी ब्याय है तथा अपनी माँ का पथरी का ऑपरेशन कराने के लिए पैसे की जरूरत थी । कृष्ण ने ही अपने जीजा अनिल व जीजा अनिल का भान्जा अक्षय के साथ मिलकर उक्त लूट की घटना की योजना बनाकर कारित की। घटना का खुलासा करने वाली पुलिस टीम की अगुवाई थाना टीपी नगर उप निरीक्षक रवेन्द्र सिंह और संर्विलास प्रभारी उप निरीक्षक नितिन पाण्डेय कर रहे थे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story