Meerut News: लूट की घटना का चंद घटों में पुलिस ने किया खुलासा, मुठभेड़ में एक लुटेरा घायल, दो गिरफ्तार

Meerut News: पुलिस से बचने के लिए एक बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश शुभान पैर में गोली लगने से घायल हो गया।

Sushil Kumar
Published on: 20 Aug 2024 4:25 AM GMT
Meerut Crime
X

पुलिस मुठभेड़ में लुटेरा गिरफ्तार (Pic: Newstrack)

Meerut News: मेरठ जनपद की थाना लोहिया नगर पुलिस ने महिला से लूटपाट कर फरार होने वाले दो शातिर लुटेरो को घटना के चंद घंटों के भीतर घेराबंदी व मुठभेड़ कर गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ तब हुई जब लुटेरे राखी बांधने के लिए आयी महिला से लूटपाट व मारपीट कर फरार होने की कोशिश में थे। वारदात की सूचना पर भाग रहे बदमाशों को लोहिया नगर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घेराबंदी व मुठभेड़ कर गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधिकारी ने आज सुबह बताया कि बिजौली खरखौदा मेरठ निवासी रामभूल त्यागी की पत्नी अनिता त्यागी ग्राम पत्नी रामभूल त्यागी गांव बिजौली भाई को राखी बांधने आई थी। टैम्पो से जाते समय दो बाइक सवार बदमाशों द्वारा मंडी के पास कुंडल छीन लिया गया था इस सम्बंध में थाना स्थानीय पर मु0अ0सं0 381/24 धारा 112 बीएनएस थाना लोहियानगर पर पंजीकृत किया गया था। मुकदमा उपरोक्त में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद मेरठ के निर्देशानुसार थाना लोहियानगर पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए सीसीटीवी व सर्विलांस की मदद से अभियुक्तगण की तलाश की जा रही थी।

पुलिस अधिकारी के अनुसार देर रात एक मुखबिर ने सूचना दी कि लुटेरे चिंदौडी पुलिया के पास हैं, जिस पर पुलिस ने घेराबंदी कर लुटेरो को पकड़ने की कोशिश की। पुलिस से बचने के लिए एक बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश शुभान पैर में गोली लगने से घायल हो गया। घायल बदमाश को अस्पताल इलाज हेतु भेजा गया है। बदमाशो के कब्जे से लूटा हुआ कुण्डल, घटना में प्रयुक्त मोटरसाईकिल एवं अवैध तमंचा मय कारतूस बरामद हुआ है। अभियुक्तों से बरामद पल्सर मोटरसाईकिल जनपद अमरोहा के थाना नौगांव सादात क्षेत्र से चोरी की है। अभियुक्तों की गिरफ्तारी व बरामदगी के सम्बन्ध में आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story