दो पक्षों के बीच झगड़े में बीच-बचाव करने पहुंची पुलिस पर हमला, होमगार्ड की टूटी टांग

Meerut News: लिसाड़ी गांव में दो पक्षों के बीच झगड़े की सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों पर आरोपी के परिवार वालों ने हमला कर दिया। घटना में एक होमगार्ड के जवान के पैर की हड्डी टूट गई।

Sushil Kumar
Published on: 30 May 2024 10:20 AM GMT
meerut news
X

मेरठ में दो पक्षों के बीच झगड़े में बीच-बचाव करने पहुंची पुलिस पर हमला (न्यूजट्रैक)

Meerut News: प्रदेश में एक बार फिर दबंगई का मामला सामने आया है। मेरठ के लिसाड़ी गांव में दो पक्षों के बीच झगड़े की सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों पर आरोपी के परिवार वालों ने हमला कर दिया। घटना में एक होमगार्ड के जवान के पैर की हड्डी टूट गई। पुलिस पर हमला करने की सूचना मिलते ही इलाके के पुलिस क्षेत्राधिकारी दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। घटना के संबंध में पुलिस ने एक व्यक्ति को हिरासत हिरासत में लिया है। आरोपी से थाने में पूछताछ की जा रही है।

नगर पुलिस अधीक्षक आयुष विक्रम सिंह ने घटना के बारे में बताया कि आज सुबह डायल 112 की पुलिस टीम को सूचना मिली थी कि गांव की लिसाड़ी में कुछ लोग आपस में लड़ रहे हैं। इस सूचना पर डायल 112 की पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो उसने देखा कि दो पक्ष आपस में लड़ रहे हैं इस दौरान होमगार्ड कर्मी ने बीच बचाव करने की कोशिश की तो एक पक्ष द्वारा होमगार्ड के साथ मारपीट की गई। घटना में होमगार्ड के पैर में फैक्चर हो गया। घटना के संबंध में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है।

घटना में शामिल शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी के प्रयास किया जा रहे हैं। उधर सोशल मीडिया में वायरल खबरों में कहा जा रहा है कि कल रात किसी बात को लेकर शौकीन गार्डन निवासी जाहिद और लिसाड़ी गांव निवासी राजू के बीच मारपीट हो गई थी। तब तो घटना के समय मौजूद लोगों ने दोनों के बीच समझौता करा दिया था। बताया जा रहा है कि आज सुबह जाहिद दो पुलिसकर्मियों को लेकर राजू के घर गया था। राजू घर पर नहीं मिला इस पर दोनों पुलिसकर्मी राजू के पिता हाजी यामीन को अपने साथ थाने ले जाने लगे, जिसका परिवार वालों ने विरोध किया। इसी दौरान जैसा कि आरोप है कि यामीन के परिवार वालों ने कांस्टेबल और होमगार्ड पर हमला बोल दिया।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story