Meerut News: सारा हिसाब फाइनल कर दिया है, लाश पेड़ पर लटकी है उतार लो आकर, बोला - हत्यारा

Meerut News: आरोप है कि विजयपाल ने बहाने से इंदुशेखर को खेत पर ले गया और यहां दो गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। घटना को आत्महत्या दर्शाने के लिए आरोपी ने इंदुशेखर की लाश को पेड़ से लटका दिया और फरार हो गया।

Sushil Kumar
Published on: 26 Oct 2023 5:48 AM GMT
Meerut News
X
मेरठ पुलिस का बयान (सोशल मीडिया)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में एक राजमिस्त्री को महज इसलिए मौत के घाट उतार दिया गया, क्योंकि उसने मकान निर्माण कराने वाले व्यक्ति से अपना मेहनताना मांग लिया। मकान मालिक को यह इतना नागंवार गुजरा और उसने मेहनताना तो दिया नहीं अलबत्ता राजमिस्त्री की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने लाश को पेड़ पर लटका दिया और फरार हो गया। राजमिस्त्री के काफी देर तक नहीं मिलने पर जब उसके साथियों ने आरोपी को फोन करके पूछताछ की तो हत्यारोपी ने बताया कि तुम्हारे साथी का सारा हिसाब फाइनल कर दिया है, लाश पेड़ पर लटकी है उतार लो। घटना के संबंध में पुलिस ने आज सुबह एक अभियुक्त को हिरासत में लिया है जिससे थाने में घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

राजमिस्त्री को अपने रूपए मांगना पड़ा महंगा

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण कमलेश बहादुर ने घटना के संबंध में आज बताया कि मृतक राजमिस्त्री का नाम 48 वर्षीय इंदुशेखर है। पुलिस की प्रारंभिक छानबीन में पता चला है कि थाना इंचौली क्षेत्र के गांव साधारणपुर निवासी इंदुशेखर जोकि ठेकेदार भी था को परीक्षितगढ़ के धनपुरा गांव के पूर्व प्रधान विजयपाल ने करीब दो महीने पहले अपने मकान निर्माण का ठेका दिया था। इस दौरान इंदुशेखर का विजयपाल पर करीब 2.50 लाख रुपये बकाया हो गया था। इसके लिए इंदुशेखर पिछले कई दिनो से विजयपाल से तकादा कर रहा था। घटना के दिन यानी कल दोपहर में विजयपाल के घर पर इंदुशेखर तकादा करने पहुंचा था।

आरोप है कि विजयपाल ने बहाने से इंदुशेखर को खेत पर ले गया और यहां दो गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। घटना को आत्महत्या दर्शाने के लिए आरोपी ने इंदुशेखर की लाश को पेड़ से लटका दिया और फरार हो गया। इंदुशेखर के दूसरे साथी सुमित ने जब विजयपाल को फोन किया तो आरोपी ने हत्या करने की बात कबूली। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और शव को बरामद कराया गया।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के अनुसार घटना के संबंध में फिलहाल पुलिस ने दर्ज तहरीर के आधार पर आज सुबह एक अभियुक्त को हिरासत में लिया है जिससे थाने में घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story