Meerut News: राजगढ़ की आशा मालवीय सशक्त सेना समृद्ध भारत का संदेश लेकर मेरठ पहुंची, जिलाधिकारी ने दी बधाई

Meerut News: महिला एथलीट का कलेक्ट्रेट कार्यालय में जिलाधिकारी दीपक मीना ने स्वागत किया और साइकिल से पहुंची महिला एथलीट का उत्साहवर्धन करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की और आगे के सफर के लिए शुभकामनाएं दीं।

Sushil Kumar
Published on: 8 Oct 2024 4:48 PM GMT
Meerut News: राजगढ़ की आशा मालवीय सशक्त सेना समृद्ध भारत का संदेश लेकर मेरठ पहुंची, जिलाधिकारी ने दी बधाई
X

Meerut News (Pic-Newstrack)

Meerut News:मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले की रहने वाली आशा मालवीय जो कि राष्ट्रीय एकल महिला साइकिलिस्ट और एथलीट हैं, साइकिल से 10000 किलोमीटर का सफर तय करके आज कलेक्ट्रेट कार्यालय मेरठ पहुंचीं। महिला एथलीट का कलेक्ट्रेट कार्यालय में जिलाधिकारी दीपक मीना ने स्वागत किया और साइकिल से पहुंची महिला एथलीट का उत्साहवर्धन करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की और आगे के सफर के लिए शुभकामनाएं दीं। आशा मालवीय की इस यात्रा का उद्देश्य लोगों को महिला सुरक्षा के प्रति जागरूक करना है। लोग उनके जज्बे को सलाम कर रहे हैं। वह जिससे भी मिल रही हैं, हर कोई उनके हौसले की सराहना कर रहा है।

मेरठ में मीडिया से बात करते हुए महिला साइकिलिस्ट आशा मालवीय ने बताया कि 1 नवंबर 2022 से 15 अगस्त 2023 तक पूरे भारत में 26000 किमी. उन्होंने बताया कि कारगिल विजय दिवस की रजत जयंती के अवसर पर वह साइकिल से कन्याकुमारी-कारगिल-सियाचिन पहुंचीं और शहीदों को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने बताया कि इस यात्रा का उद्देश्य पूरी दुनिया को सशक्त सेना और समृद्ध भारत का संदेश देना है। साइकिल यात्रा के बारे में बताया कि 26-जुलाई 2024 को कारगिल पहुंचकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी और 15 अगस्त को सियाचिन पहुंचीं। यह यात्रा आगे देश की राजधानी दिल्ली पहुंचेगी। आशा मालवीय का कहना है कि देशभर के पर्यटन स्थलों पर महिला सुरक्षा के प्रति जागरूकता पैदा करने के लिए यह यात्रा शुरू की गई है।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story