Meerut News: राज्यसभा सांसद दिनेश शर्मा का दावा, प्रदेश में होने वाले उपचुनाव में जीत रही भाजपा

Meerut News: उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा ने स्थानीय मीडिया से बातचीत में विपक्ष पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि संविधान और आरक्षण को लेकर विपक्ष ने लोगों में भ्रम फैलाने का काम किया है।

Sushil Kumar
Published on: 14 Sep 2024 10:34 AM GMT
Meerut News
X

Rajya Sabha MP Dinesh Sharma (Pic: Newstrack)

Meerut News: पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सांसद दिनेश शर्मा ने दावा किया कि देश में होने वाले उपचुनाव में हम लोग जीत रहे हैं। भाजपा नेता यहीं पर नहीं रुके उन्होंने 2027 के विधानसभा चुनाव में भी तीन-चौथाई बहुमत से भाजपा की सरकार बनने का दावा कर डाला। शनिवार को यहां मोदीपुरम में एमएसबी कॉलेज ऑफ लॉ उद्घाटन करने पहुंचे उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा ने स्थानीय मीडिया से बातचीत में विपक्ष पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि संविधान और आरक्षण को लेकर विपक्ष ने लोगों में भ्रम फैलाने का काम किया है।

उन्होंने विपक्षी पार्टियों के बांग्लादेश जैसी स्थिति की भविष्यवाणी पर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि भारत श्रीलंका, पाकिस्तान, बांग्लादेश, अफगानिस्तान या नेपाल नहीं है, जहां महाशक्ति अस्थिर कर सत्ता परिवर्तन कर सके। भारत में जनता मालिक है और अगर विपक्षी शक्तियां भारत के अहित में आंख उठाने की कोशिश करेंगी तो जनता उचित जवाब देगी।

इससे पहले मोदीपुरम में एमएसबी कॉलेज ऑफ़ लॉ पहुंचने पर उपमुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा का जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर डॉ दिनेश शर्मा ने सरकार द्वारा मेरठ के विकास के लिए किए जा रहे हैं कार्यों का उल्लेख करते हुए कहा कि मेरठ को एक्सप्रेस वे, हाईवे और रैपिड एक्स की सौगात मिलने से इसका विकास तेजी से हो रहा है। इस अवसर पर पूर्व दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री सुनील भराला, पूर्व सदस्य विधान परिषद सुरेश कश्यप, प्रदेश उपाध्यक्ष, राष्ट्रीय परशुराम परिषद अशोक शर्मा, क्षेत्रीय कोषाध्यक्ष किसान मोर्चा अजय भारद्वाज आदि उपस्थित रहे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story