×

Meerut: एक पोस्ट से राजनीति में घमासान मचाने वाले ‘राम’ को आखिर याद आई मेरठ की

Meerut: अरुण गोविल जिस तरह एकाएक मतदान के अगले ही दिन मेरठ से मुंबई के लिए रवाना हो गये थे। मेरठ लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने वाले भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल मुंबई के रहने वाले हैं।

Sushil Kumar
Published on: 12 May 2024 10:56 AM GMT
meerut news
X

एक पोस्ट से राजनीति में घमासान मचाने वाले ‘राम’ को आखिर याद आई मेरठ की (न्यूजट्रैक)

Meerut News: मतदान खत्म होते ही मुंबई के लिए रवाना होने वाले टीवी के राम यानी मेरठ लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी अरुण गोविल को आखिरकार मेरठ की याद आ ही गई। पार्टी सूत्रों की मानें तो अरुण गोविल सोमवार को मेरठ आ रहे हैं। मेरठ में उनका पार्टी के क्षेत्रीय कार्यालय पर पार्टी के स्थानीय नेताओं व कार्यकर्ताओं से मिलने का कार्यक्रम बताया जा रहा है। दरअसल, अरुण गोविल जिस तरह एकाएक मतदान के अगले ही दिन मेरठ से मुंबई के लिए रवाना हो गये थे। मेरठ लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने वाले भाजपा प्रत्याशी अरुण गोविल मुंबई के रहने वाले हैं। बीजेपी ने उन्हें मेरठ से प्रत्याशी बनाया। वह यहां मेरठ के कैंट क्षेत्र के सर्कुलर रोड पर एक फार्म हाउस में रह रहे थे।

अरुण गोविल की पत्नी श्रीलेखा भी उनके साथ थीं। अरुण गोविल के एकाएक मुंबई जाने की खबर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई थी। विपक्ष ने भी इसे मुद्दा बनाए रखा। कुछ लोगों ने तो भाजपा प्रत्याशी पर कटाक्ष करते हुए स्टेटस भी लगाए। सोशल मीडिया पर उनकी चर्चा की वजह उनका सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक ट्वीट भी था। इसमें उन्होंने लिखा था कि ’जब किसी का दोहरा चरित्र सामने आता है तो उससे अधिक स्वयं पर क्रोध आता है कि हमने कैसे आंख बंद करके ऐसे इंसान पर भरोसा किया। जय श्री राम। अरुण गोविल ने पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिखा था। इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया में खलबली मच गई और ये पोस्ट वायरल होने लगी। कुछ लोग ट्रोल करने लगे। हालांकि बाद में उन्होंने अपने अकाउंट से पोस्ट डिलीट कर दिया।

लेकिन,तब तक तो मेरठ की बीजेपी राजनीति में विस्फोट हो चुका था। लोग अपने-अपने हिसाब से अंदाजा लगाने लगे कि आखिर बीजेपी में वह व्यक्ति कौन हो सकता है जिस पर अरुण गोविल ने भरोसा किया और जिसने अरुण गोविल के भरोसे को इस कदर चोट पहुंचाई कि उन्होंने अपना दर्द इस तरह अपनी पोस्ट में सार्वजनिक कर दिया। बहरहाल,13 मई यानी कल मेरठ पहुंच रहे टीवी के राम इस बार क्या धमाका करते हैं इस पर सभी की नजरें लगी है। पार्टी जिलाध्यक्ष शिव कुमार राणा इतना ही कहते हैं कि 13 मई को अरुण गोविल पार्टी के क्षेत्रीय कार्यालय में कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करने के लिए मुलाकात करेंगे।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story