×

Meerut News: IAS की तैयारी कर रही छात्रा से शादी का झांसा देकर होटल में रेप, पुलिस बोली- प्रेम प्रसंग का मामला

Meerut News: थाना मेडिकल पुलिस प्रभारी सूर्यदीप विश्नोई का कहना है कि आरोपी और पीड़िता दोनों रिलेश्नशिप में एक साथ रह रहे थे। प्रेम प्रसंग का मामला है।

Sushil Kumar
Published on: 15 Dec 2023 8:55 AM GMT
Meerut News
X
प्रतीकात्म तस्वीर (सोशल मीडिया)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में आईएएस की तैयारी कर रही एक 22 वर्षीय छात्रा ने युवक पर शादी झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने बताया कि फेसबुक पर उसकी दोस्ती एक युवक से हुई दोनों फोन पर बात करने लगे। इसके बाद युवक शादी का झांसा देकर शहर के एक होटल में ले गया, जहां उसने उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाये और अश्लील वीडियों बना ली। जब उसने शादी का दबाव बनाया तो युवक ने शादी से इनकार कर दिया। वहीं, पुलिस घटना को प्रेम प्रसंग का मामला बता रही है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पीड़िता के अनुसार आरोपी युवक का नाम दीपक विष्ट निवासी जागृति विहार है। आठ महीने पहले उसकी फेसबुक पर दीपक से दोस्ती हो गई। दीपक ने बाद में शादी के लिए प्रस्ताव रखा। जिसके बाद 24 जून को बातचीत के बहाने से शहर के गढ़ रोड स्थित एक होटल में ले गया। युवती के अनुसार यहां आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियों बना ली। इसके बाद युवक शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। उसने शादी का दबाव बनाया तो उसने इन्कार कर दिया।

बता दें कि पीड़िता पिछले नौ महीने से वह मेडिकल क्षेत्र में किराए का कमरा लेकर एक कोचिंग सेंटर में आईएएस की तैयारी कर रही है। अनुसूचित जाति की इस छात्रा की गुरुवार को शिकायत मिलने के बाद एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने मेडिकल पुलिस को जांच कर केस दर्ज करने के निर्देश दिए हैं। उधर, घटना की जांच कर रही थाना मेडिकल पुलिस प्रभारी सूर्यदीप विश्नोई का कहना है कि आरोपी और पीड़िता दोनों रिलेश्नशिप में एक साथ रह रहे थे। प्रेम प्रसंग का मामला है। युवती ने अपनी शिकायत में शादी का झांसा देकर दुष्कर्म की बात कही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story