×

Meerut News: राष्ट्रीय लोकदल का दावा, निकाय चुनाव में मुसलमानों का मिला साथ, मिली जबरदस्त सफलता

Meerut News: आरिफ मोहम्मद का कहना है कि निकाय चुनाव में मुस्लिम समुदाय ने आंख बंद करके राष्ट्रीय लोकदल पर विश्वास जताया और राष्ट्रीय लोकदल द्वारा घोषित उम्मीदवारों में से 23 उम्मीदवार को जिताया।

Sushil Kumar
Published on: 14 May 2023 9:44 PM GMT
Meerut News: राष्ट्रीय लोकदल का दावा, निकाय चुनाव में मुसलमानों का मिला साथ, मिली जबरदस्त सफलता
X
Arif Mohammed

Meerut News: उत्तर प्रदेश में मुसलमानों का हालांकि किसी एक दल के पक्ष में धु्रवीकरण नहीं हुआ लेकिन फिर भी राष्ट्रीय लोकदल का दावा है कि मुसलमानों ने चुनाव में राष्ट्रीय लोकदल को एकतरफा वोट दिया है। राष्ट्रीय लोकदल (अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ)के प्रदेश अध्यक्ष आरिफ महमूद ने आज यहां जारी बयान में कहा कि उत्तर प्रदेश में हुए नगर निकाय चुनाव में राष्ट्रीय लोकदल द्वारा मुस्लिम समुदाय को सबसे अधिक टिकट दिए थे। राष्ट्रीय लोकदल नेता के अनुसार इसी विश्वास को कायम रखते हुए संपूर्ण उत्तर प्रदेश के मुस्लिम समाज ने बहुत मजबूती के साथ राष्ट्रीय लोकदल के तमाम उम्मीदवारों को वोट दिया है। आरिफ मोहम्मद का यहां तक कहना है कि निकाय चुनाव में मुस्लिम समुदाय ने आंख बंद करके राष्ट्रीय लोकदल पर विश्वास जताया और राष्ट्रीय लोकदल द्वारा घोषित उम्मीदवारों में से 23 उम्मीदवार को जिताया।

राष्ट्रीय लोकदल के इस नेता के अनुसार मुस्लिम समाज ही नहीं बल्कि प्रत्येक समाज के व्यक्ति ने राष्ट्रीय लोक दल को वोट दिया है। आरिफ मोहम्मद ने कहा कि इसी का परिणाम है कि कहीं अगर हम जीत भी नहीं पाए हैं तो कम से कम राष्ट्रीय लोक दल का उम्मीदवार दूसरे नंबर पर रहा है।

आरिफ ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में मुसलमानों का अगर कोई विकल्प है तो वह राष्ट्रीय लोकदल है। राष्ट्रीय लोकदल अल्पसंख्यक समुदाय की बात करता आया है और इसका नतीजा आपने देखा कि नगर निकाय चुनाव में किस तरीके से मुस्लिम पर विश्वास जताकर उन्होंने सबसे अधिक टिकट मुस्लिम समुदाय को दिए। इसके लिए हम अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष चैधरी जयंत सिंह का धन्यवाद अदा करते हैं और जिस तरह से राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मुस्लिम समुदाय पर विश्वास जताकर टिकटों की घोषणा की थी उसी विश्वास पर खरे उतर कर संपूर्ण उत्तर प्रदेश के मुसलमान ने एकजुटता का संदेश दिया कि उत्तर प्रदेश का मुस्लिम अब राष्ट्रीय लोकदल के साथ है।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story