×

Meerut News: महिलाओं के मुद्दे पर राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष बिमला बाथम का चैलेंज राष्ट्रीय लोकदल नेत्री ने किया स्वीकार

Meerut News: राष्ट्रीय लोकदल प्रवक्ता आतिर रिजवी ने बताया कि राज्य महिला आयोग के अध्यक्ष विमला बाथम ने आज मेरठ में कहा कि सुषमा स्वराज ने जब पटल पर रखा था महिला आरक्षण का प्रस्ताव तब मुलायम व लालू ने किया था विरोध।

Sushil Kumar
Published on: 28 Oct 2023 2:39 PM GMT
X

Meerut Rashtriya Lok Dal Leader 

Meerut News: राष्ट्रीय लोकदल (सामाजिक न्याय मंच)उत्तर प्रदेश की अध्यक्ष संगीता दोहरे ने आज यहां कहा कि उन्हें मालूम हुआ है कि मेरठ पहुंची राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष बिमला बाथम ने विपक्ष को चैलेंज करते हुए कहा है कि महिलाओं के लिए कुछ किया है तो डिबेट कर लें। राष्ट्रीय लोकदल (सामाजिक न्याय मंच)उत्तर प्रदेश की अध्यक्ष संगीता दोहरे ने कहां की मैं मेरठ में दी गई आपकी (विमला बाथम) की चुनौती को स्वीकार करती हूँ और आपको चुनौती देती हूँ कि आप मुझे बता दें कि आपने महिलाओं के लिए क्या किया है जो धरातल पर आया हो। जहाँ और जब आपका दिल करें और जहाँ चाहें वहां डिबेट कर लें,मैं डिबेट के लिए तैयार हूँ।

राष्ट्रीय लोकदल प्रवक्ता आतिर रिजवी ने बताया कि राज्य महिला आयोग के अध्यक्ष विमला बाथम ने आज मेरठ में कहा कि सुषमा स्वराज ने जब पटल पर रखा था महिला आरक्षण का प्रस्ताव तब मुलायम व लालू ने किया था विरोध। इंडिया गठबंधन में जब सीटों का बंटवारा होगा तब असलियत आ जाएगी सामने। 2024 में मोदी का रास्ता साफ है।

विमला बाथम में यह भी कहा कि सिफारिश करने पर बीजेपी के सांसद और विधायकों के कमीशन लेने के शिवपाल यादव के बयान पर बीजेपी विधायक मंजू सिवाच ने कहा...सपने आ जाते हैं शिवपाल यादव को, मीडिया और राजनीति में बने रहने को देते हैं ऐसे बयान। सपा नेताओं की महिलाओं को लेकर हिस्ट्री है गड़बड़। राष्ट्रीय लोकदल नेता के अनुसार विमला बाथम अग्रसेन भवन में मेरठ शहर विधानसभा के नारी शक्ति वंदन कार्यक्रम में पहुंची थी । सूत्रों के अनुसार इस कार्यक्रम में मोदीनगर विधानसभा से विधायक मंजू सिवाच, सांसद राजेंद्र अग्रवाल, मेयर हरिकांत अहलूवालिया, एमएलसी धर्मेंद्र भारद्वाज, एमएलए अमित अग्रवाल, महानगर अध्यक्ष सुरेश जैन ऋतुराज, बीजेपी नेता कमल दत्त शर्मा, पूर्व मंत्री सुनील भराला, बीजेपी महिला मोर्चा की क्षेत्रीय अध्यक्ष वर्षा कौशिक भी मौजूद थीं।

Admin 2

Admin 2

Next Story