Meerut News: राष्ट्रीय लोक दल के नेता के पुत्र की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, क्षेत्र में पसरा सन्नाटा

Meerut News: जनपद के थाना रोता क्षेत्र में राष्ट्रीय लोक दल के नेता के पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार हमलावर होकर फरार हो गए।

Sushil Kumar
Published on: 12 Dec 2023 12:01 PM GMT
meerut news
X

मेरठ में रालोद नेता के पुत्र की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या (न्यूजट्रैक)

Meerut News: जनपद के थाना रोता क्षेत्र में राष्ट्रीय लोक दल के स्थानीय नेता के पुत्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार हमलावर होकर फरार हो गए। युवक की हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंचे परिवार के लोगों और गांव के लोगों ने आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग कर हंगामा किया। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से समझा-बुझाकर सभी को शांत किया। पुलिस ने प्रथमदृष्टया जांच के आधार पर घटना के पीछे पुरानी रंजिश बताई है।

दोस्त से मिलने जा रहा था युवक

यह घटना थाना क्षेत्र के रासना कल्याणपुर संपर्क मार्ग पर अट्टा गांव के समीप मंगलवार दोपहर उस समय हुई। जब राष्ट्रीय लोक दल नेता प्रवीण कुमार का 22 वर्षीय पुत्र कार्तिक अपनी बाइक पर सवार होकर चिंदोडी गांव में अपने किसी मित्र से मिलने के लिए जा रहा था। जैसे ही कार्तिक अटा गांव के पास स्थित विवाह मंडप के पास भदौड़ा चिंदोडी चौराहे पर पहुंचा। वहां पहले से ही एक बाइक पर सवार खड़े तीन युवकों ने उसे इशारा कर रोक लिया।

तीनों युवकों और कार्तिक के बीच किसी बात को लेकर आपस में बहस हो गयी। कुछ ही देर बाद बहस गाली गलौज में बदल गई। देखते ही देखते आपस में हाथापाई गई और हमलावरों ने कार्तिक पर तमंचे से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। छाती में गोली लगने से कार्तिक जमीन पर जा गिरा। हमलावर कल्याणपुर की ओर बाइक पर सवार हो मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने पर पहुंची थाना पुलिस ने खून से लथपथ कार्तिक को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story