×

Meerut News: मणिपुर मुद्दे पर राष्ट्रीय लोकदल का एलान, सड़कों पर करेगी धरना प्रदर्शन

Meerut News: पश्चिमी उत्तर प्रदेश में खासा असर रखने वाले राष्ट्रीय लोकदल ने भी मणिपुर के मुद्दे पर सत्ताधारी बीजेपी के खिलाफ सड़कों पर लड़ाई लड़ने का ऐलान कर बीजेपी की परेशानी बढ़ा दी है।

Sushil Kumar
Published on: 25 July 2023 10:34 AM GMT (Updated on: 25 July 2023 10:35 AM GMT)
Meerut News: मणिपुर मुद्दे पर राष्ट्रीय लोकदल का एलान, सड़कों पर करेगी धरना प्रदर्शन
X
मणिपुर मुद्दे पर राष्ट्रीय लोकदल का एलान, सड़कों पर करेगी धरना प्रदर्शन : Photo- Social Media

Meerut News: मणिपुर में दो महिलाओं के साथ शर्मनाक हरकत पर कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी पार्टियां मोदी सरकार पर हमलावर है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में खासा असर रखने वाले राष्ट्रीय लोकदल ने भी मणिपुर के मुद्दे पर सत्ताधारी बीजेपी के खिलाफ सड़कों पर लड़ाई लड़ने का ऐलान कर बीजेपी की परेशानी बढ़ा दी है। रालोद ने 27 जुलाई को मणिपुर में लगातार हो रही हिंसा और महिलाओं पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन करने की आज घोषणा की है। प्रदर्शन उपरान्त राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन प्रेषित किया जाएगा।

27 जुलाई को आयोजित होगा धराना प्रदर्शन

राष्ट्रीय लोकदल प्रवक्ता आतिर रिजवी ने इसकी जानकारी देते हुए आज बताया कि राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद चौधरी जयंत सिंह ने जिला मुख्यालयों पर होने वाले इस प्रदर्शन में पूर्व मंत्री, विधायक, पूर्व विधायक, समस्त पदाधिकारीगण, पूर्व पदाधिकारी पार्षद तथा पार्षद प्रत्याशी तथा सभी पार्टी कार्यकर्ताओं से शामिल होने के निर्देश दिए हैं। रालोद के मेरठ जिला अध्यक्ष मतलूब गौड़ ने पार्टी अध्यक्ष जयंत सिंह के निर्देश पर पार्टी द्वारा आयेजित 27 जुलाई के प्रदर्शन में बड़ी संख्या में भाग लेने की अपील की है।

जिला अध्यक्ष मतलूब गौड़ ने बताया कि मेरठ में चौधरी चरण सिंह पार्क कमिश्नरी चौराहा पर प्रदर्शन कर जिला प्रशासन के माध्यम से राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन प्रेषित किया जाएगा। उन्होंने जिले के तमाम नेताओं और कार्यकर्ताओं को 27 जुलाई को 10:30 बजे कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने की अपील की है।

बता दें कि मणिपुर में जारी हिंसा पर चर्चा कराने को लेकर संसद के बाहर और भीतर सरकार तथा विपक्ष के बीच बहस जारी है। अब लोकसभा में रालोद की उपस्थिति शून्य है और राज्यसभा में भी अकेले जयंत चौधरी सांसद के रुप में है। इसलिए राष्ट्रीय लोकदल ने इस मुद्दे पर सत्तापक्ष को सड़कों पर घेरने की रणनीति बनाई है।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story