×

Meerut: RLD की चुनावी तैयारी शुरू,सेक्टर और बूथ कमेटी बनाने का निर्देश

Meerut News: राष्ट्रीय लोकदल जिला कार्यालय जनपद मेरठ में आज आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सेक्टर और बूथ कमेटी के निर्माण हेतु वीरपाल राठी द्वारा सभी पदाधिकारीयों संग मीटिंग की गई।

Sushil Kumar
Published on: 29 Feb 2024 2:57 PM GMT
RLD ने मेरठ में की बैठक।
X

RLD ने मेरठ में की बैठक। (Pic: Newstrack)

Meerut News: राष्ट्रीय लोकदल जिला कार्यालय जनपद मेरठ पर आज आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सेक्टर कमेटी और बूथ कमेटी के निर्माण हेतु हस्तिनापुर क्षेत्र के लोकसभा चुनाव संयोजक पूर्व विधायक वीरपाल राठी द्वारा सभी पदाधिकारी संग मीटिंग की। बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव हेतु प्रत्येक विधानसभा में सेक्टर कमेटी व बूथ कमेटी बनाने के लिए पदाधिकारी को दिशा-निर्देश दिए और आगामी लोकसभा चुनाव में मजबूती के साथ जुट जाने का आह्वान किया।


बूथ और सेक्टर कमेटी सबसे मजबूत कड़ी

बैठक को संबोधित करते हुए हस्तिनापुर क्षेत्र के चुनाव संयोजक और पूर्व विधायक वीरपाल राठी ने कहा है कि किसी भी पार्टी के लिए उसकी बूथ कमेटी और सेक्टर कमेटी सबसे मजबूत कड़ी होती है और यही कड़ी लोकसभा चुनाव हो या अन्य चुनाव हो उनको जिताने का कार्य करती है इसीलिए हमारी जिम्मेदारी है कि बहुत मजबूती के साथ सेक्टर कमेटी तथा बूथ कमेटी का निर्माण करके पार्टी के जिम्मेदार लोगों को बूथ प्रभारी बनाने का कार्य करें। बैठक को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय सचिव डॉ राजकुमार सांगवान ने कहा है कि सिवाल खास विधानसभा और उसी के साथ-साथ प्रत्येक विधानसभा में राष्ट्रीय लोकदल के मजबूत पदाधिकारी और कार्यकर्ता कार्य कर रहे हैं। आने वाले 10 से 15 दिनों के अंदर संपूर्ण कमेटी का कार्य पूर्ण करके केंद्रीय नेतृत्व को सौंपने का कार्य करेंगे।

मजबूती के साथ लड़ेंगे चुनाव

बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष राष्ट्रीय लोकदल (सामाजिक न्याय मंच) संगीता दोहरे ने कहा है कि राष्ट्रीय लोकदल मजबूती के साथ लोकसभा चुनाव लड़ेगा और प्रत्येक क्षेत्र में अग्रणी भूमिका निभाएगा। साथ ही साथ महिलाओं की भागीदारी सुनिश्चित करने का कार्य किया जाएगा। वहीं प्रत्येक समाज का प्रतिनिधित्व राष्ट्रीय लोकदल के द्वारा दिया जाएगा और जल्द से जल्द बूथ और सेक्टर कमेटियों का निर्माण पूर्ण करके वरिष्ठ पदाधिकारी को सूची सौंपने का कार्य करेंगे। बैठक में मुख्य रूप से डॉ राजकुमार सांगवान, संगीता दोहरे, आतिर रिज़वी, अशोक चौधरी, विनय मल्लापुर, नरेंद्र खजूरी, कर्नल ब्रह्मपाल तोमर,दीपक तोमर, डॉ सुशील,कलवा कुरैशी,गौरव जिटोली, प्रतीक जैन, सुभाष प्रमुख,प्रशांत चौधरी,पिंटू मौड खुर्द, मेहरपाल पहाड़पुर, चौधरी रतन सिंह,अजीत बना, दीपक गून,अनिकेत भारद्वाज, धर्मपाल निलोहा,शबाब आलम, आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story