×

UP Politics: RLD नेता आतिर रिजवी ने पार्टी कार्यकर्ताओं में भरा जोश, बोले- 'बूथ और सेक्टर कमेटी होती है पार्टी की रीढ़'

Meerut News: बैठक में संजय पनवाड़ी ने कहा कि, 'मुजफ्फरनगर लोकसभा की सरधना विधानसभा एक महत्वपूर्ण सीट है। हमें प्रत्येक व्यक्ति को जिम्मेदारी के साथ सेक्टर कमेटी का गठन करना है।

Sushil Kumar
Published on: 22 Jan 2024 1:37 PM GMT
Meerut News
X

मेरठ में राष्ट्रीय लोकदल नेताओं की मीटिंग (Social Media) 

UP Politics: राष्ट्रीय लोकदल (RLD) की एक महत्वपूर्ण बैठक सोमवार (22 जनवरी) को कस्बा दौराला में आयोजित हुई। यह मीटिंग रालोद के वरिष्ठ नेता एवं प्रभारी सदस्यता अभियान संजय पनवाड़ी के नेतृत्व में उनके प्रतिष्ठान पर आयोजित की गई। इसमें सरधना विधानसभा कोर्स सेक्टर में बात कर सेक्टर प्रभारी मनोनीत किए गए।

'पार्टी की रीढ़ बूथ और सेक्टर कमेटी होती है'

बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी के महासचिव/प्रदेश प्रवक्ता आतिर रिजवी (Aatir Rizvi) ने कहा कि, 'किसी भी पार्टी की रीढ़ उसकी बूथ और सेक्टर कमेटी होती है। यही पार्टी को जिताने का काम करती है। इसलिए पार्टी आलाकमान के निर्देश पर सरधना विधानसभा पर 5 गांव को मिलाकर एक सेक्टर कमेटी का गठन किया जा रहा है। वहीं, सेक्टर कमेटी उन 5 गांव में बूथ कमेटी पर पांच-पांच व्यक्तियों को नामित करने का काम करेगी।'

संजय पनवाड़ी- बूथ कमेटी का गठन बेहद जरूरी

मीटिंग को संबोधित करते हुए वरिष्ठ नेता एवं प्रभारी सदस्यता अभियान संजय पनवाड़ी ने कहा कि, 'मुजफ्फरनगर लोकसभा की सरधना विधानसभा एक महत्वपूर्ण सीट है। हमें प्रत्येक व्यक्ति को जिम्मेदारी के साथ सेक्टर कमेटी का गठन करना है। जल्द से जल्द सेक्टर कमेटी का गठन करने के पश्चात गांव-गांव जाकर बूथ कमेटी का गठन किया जाना आवश्यक है। ताकि, राष्ट्रीय लोकदल प्रत्येक गांव के प्रत्येक बूथ पर अपने पदाधिकारी मनोनीत कर सके।

जिला पंचायत सदस्य प्रताप लोहिया ने संबोधन में कहा कि, 'सेक्टर कमेटी तथा बूथ कमेटी में प्रत्येक वर्ग और प्रत्येक समाज का प्रतिनिधित्व अत्यंत आवश्यक है। प्रत्येक समाज के व्यक्ति को बूथ तथा सेक्टर कमेटी पर रखा जाना चाहिए'।

बैठक में ये हुए शामिल

बैठक में मुख्य रूप से आतिर रिज़वी, संजय पनवाड़ी, प्रताप लोहिया,विधानसभा अध्यक्ष दर्पण सिवाच, अजीज चंदौड़ी, इरशाद रिजवी, विपिन पहलवान, हरिओम, महकार सिंह , उपेंद्र प्रधान, सोहानवीर सिंह, सुमित, भूरा चिंदोडी, मुंदर,गौरव प्रधान, राजेंद्र सिंह, वीरपाल सिंह, कुंवरपाल सिंह, रोहित सभासद, वंश सिवाच आदि सैंकड़ों लोग उपस्थित रहे।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story