TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Meerut Accident: मेरठ से बागपत जा रही रोडवेज बस खाई में पलटी, 20 घायल

Meerut Accident: रोडवेज की बस गांव डौला के पास कार से टकरा गयी। जिससे बाद बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के बाद यात्रियों में मदद को लेकर चीख-पुकार मच गई।

Sushil Kumar
Published on: 26 Jun 2024 11:39 AM GMT
meerut news
X

मेरठ से बागपत जा रही रोडवेज बस खाई में पलटी (न्यूजट्रैक)

Meerut News: मेरठ से बागपत जा रही मेरठ रोडवेज की बस गांव डौला के पास कार से टकरा गयी। जिससे बाद बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के बाद यात्रियों में मदद को लेकर चीख-पुकार मच गई। हादसे में बस में सवार 20 लोग घायल हो गए,जिन्हें आसपास के लोगों और पुलिस की मदद से सभी यात्रियों को बस के अंदर से निकाल कर प्राथमिक उपचार हेतु सीएचसी पिलाना में भर्ती करवाया गया है। इनमें से चार घायलों को जिला अस्पताल व एक घायल को मेरठ के लिए रेफर किया गया है। पुलिस के अनुसार सभी घायल खतरे से बाहर हैं।

क्षेत्राधिकारी नगर बागपत हरीश सिंह भदौरिया ने हादसे के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि आज दोपहर मेरठ से रोडवेज की बस बागपत की तरफ जा रही थी। थाना सिंघावली अहीर क्षेत्र के गांव डौला के पास रोडवेज बस के आगे चल रही कार के चालक ने जैसे ही हल्का सा ब्रेक लगाया। रोडवेज बस का चालक स्टेयरिंग पर नियन्त्रण खो बैठा। जिसके कारण रोडवेज बस खाई में पलट गई। हादसे में बस में सवार 20 यात्री घायल हो गये,जिन्हें उपचार के लिए सीएचसी पिलाना में भर्ती करवाया गया है। इनमें से चार घायलों को जिला अस्पताल व एक घायल पंकज को मेरठ के लिए रेफर किया गया है।

पुलिस के अनुसार सभी घायल खतरे से बाहर हैं। बता दें कि इससे पहले कल सुबह मेरठ के थाना परतापुर क्षेत्र के एनएच-58 पर एक भीषण हादसा हुआ,जिसमें श्रद्धालुओं को लेकर जा रही एक बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा कर पलट गई थी। हादसे में कई श्रद्धालु गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिन्हें मौके पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया था। बताया गया कि टूरिस्ट बस से श्रद्धालु हरिद्वार से दिल्ली की ओर जा रहे थे। इस दौरान मेरठ में बस हादसे का शिकार हो गई।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story