बस स्टेशन पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर रोडवेजकर्मियों में आक्रोश, आंदोलन की धमकी

Meerut News: उत्तर प्रदेश रोडवेज कर्मचारी संघ नेता राजीव त्यागी ने कहा कि बस अड्डे में आए दिन अराजक तत्व आकर हुडदंग मचाते हैं। विरोध करने पर कर्मचारियों और यात्रियों के साथ भी अभद्रता करते हैं।

Sushil Kumar
Published on: 8 Jun 2024 11:17 AM GMT
meerut news
X

बस स्टेशन पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर रोडवेजकर्मियों में आक्रोश (न्यूजट्रैक)

Meerut News: यूपी रोडवेज परिवहन निगम के मेरठ के बस अड्डे में रोडवेज के चालक के पीछे एक युवक आधा किलोमीटर तक पिस्टल लेकर दौड़ लिया। भैंसाली अड्डे पहुंच कर चालक की पिटाई की। कनपटी पर पिस्टल लगाकर उसे जान से मारने का प्रयास किया। इस घटना को लेकर आज उत्तर प्रदेश रोडवेज कर्मचारी संघ के मंत्री राजीव त्यागी की अगुवाई में रोडवेज कर्मचारियों का एक प्रतिनिधि मंडल मेरठ के सहायक क्षेत्रीय प्रबन्धक से मिला।

संघ नेता राजीव त्यागी ने कहा कि बस अड्डे में आए दिन अराजक तत्व आकर हुडदंग मचाते हैं। इसका विरोध करने पर वह कर्मचारियों और यात्रियों के साथ भी अभद्रता करते हैं। उन्होंने भैसाली बस अड्डे पर छह जून को हुई घटना का भी जिक्र करते हुए कहा कि महताब का रहने वाला युसूफ नाम का युवक स्कूटी से जली कोठी होते हुए बेगमपुल जा रहा था। इस दौरान महताब चौराहे के पास दिल्ली की तरफ से आ रहे रोडवेज बस चालक ने उसकी स्कूटी में साइड मार दी। साइड लगने को लेकर युसूफ की बस चालक व कंडक्टर से नोकझोंक हो गई।

इस दौरान लोगों ने बीच बचाव करा दिया। आरोप है कि युसूफ बस का पीछा करता हुआ भैंसाली रोडवेज पहुंचा और चालक के साथ मारपीट कर दी। बस में तोड़फोड़ का भी प्रयास किया। आरोपी ने रोडवेज बस चालक विनोद निवासी खेड़ा की कनपटी में पिस्टल तान दी। पिस्टल देख वहां पर शोर मच गया। आसपास के लोगों ने आरोपी को दबोच कर पुलिस के हवाले किया। आक्रोशित कर्मचारियों ने कहा कि बस अड्डे पर सुरक्षा नहीं दी गई तो वह भविष्य में रणनीति के तहत आंदोलन करने के लिए मजबूर हो जाएंगे। सहायक क्षेत्रीय प्रबन्धक ने कहा कि सुरक्षा के लिए मेरठ पुलिस प्रशासन को पत्र लखा जाएगा। उधर,सदर थाने के एसओ शंशाक द्विवेदी का कहना है कि आरोपी युवक युसूफ के खिलाफ घटना के दिन ही मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story