Meerut News: मेरठ में भी सीधी जैसी घटना, पहले बेरहमी से पीटा, फिर किया पेशाब, आरोपी गिरफ्तार

Meerut News: मध्य प्रदेश के सीधी में हुआ पेशाब कांड के बाद अब मेरठ से ऐसी ही शर्मनाक घटना सामने आयी है। पुलिस ने घटना के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Sushil Kumar
Published on: 26 Nov 2023 8:50 AM GMT
meerut news
X

मेरठ में भी सीधी जैसी घटना, पहले पीटा, फिर किया पेशाब (न्यूजट्रैक)

Meerut News: मध्य प्रदेश के सीधी में हुआ पेशाब कांड के बाद अब मेरठ से ऐसी ही शर्मनाक घटना सामने आयी है। पुलिस ने घटना के मुख्य आरोपी को आज गिरफ्तार कर लिया है। नगर पुलिस अधीक्षक पीयूष कुमार सिंह ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि बीती 13 नवम्बर को थाना मेडिकल क्षेत्र के जागृति विहार इलाके में एक युवक के साथ कुछ व्यक्तियों द्वारा मारपीट की गई थी। मारपीट के दौरान ही उसके ऊपर पेशाब भी कर दिया गया।

इस घटना के संबंध में पीड़ित युवक के पिता की तहरीर पर थाना मेडिकल पर आरोपियों के खिलाफ उचित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जा चुका है। आज घटना के मुख्य आरोपी को थाना मेडिकल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आगे की कानूनी कार्रवाई पुलिस द्वारा की जा रही है। उधर, घटनास्थल इलाके के थाना प्रभारी सूर्यदीप का कहना है कि वर्चस्व को लेकर पेशाब किया था। पुलिस ने आरोपित को जेल भेज दिया।

जागृति विहार में केएल इंटरनेशनल स्कूल के पास हुई इस घटना के बारे में आरोप है कि जमीन पर गिरा-गिरा कर पीटा गया। इतना ही नहीं उसके ऊपर पेशाब भी कर दिया गया। यह भी आरोप है कि आरोपितों ने युवक के ऊपर पेशाब करते हुए वीडियो उसके स्वजन को भेजकर इंटरनेट मीडिया प्रसारित भी कर दिया। बता दें कि मध्यप्रदेश के बाद उत्तर प्रदेश के आगरा के थाना सिकंदरा क्षेत्र के एक गांव में भी इसी तरह शर्मनाक घटना हो चुकी है। वायरल वीडियो में एक युवक को बुरी तरह से पीटने के बाद उसके चेहरे पर आरोपी ने पेशाब कर दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने बाद इलाके की पुलिस दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story