×

संजीव बालियान के आरोपों पर संगीत सोम बोले-घऱ में हारे, मैं क्यों जिम्मेदार..

Meerut: मुजफ्फरनगर लोकसभा चुनाव हारे संजीव बालियान ने अपनी हार का ठीकरा मेरठ के सरधना विधान सभा के पूर्व विधायक संगीत सोम पर फोड़ते हुए कहा कि उन्होंने सपा के उम्मीदवार को चुनाव लड़ाया है।

Sushil Kumar
Published on: 11 Jun 2024 11:35 AM GMT
meerut news
X

संजीव बालियान के आरोपों पर संगीत सोम बोले-घऱ में हारे (न्यूजट्रैक)

Meerut News: पश्चिमी यूपी भाजपा के दो दिग्गज नेताओं की जुबानी जंग थमने का नाम नहीं ले रही है। कल जहां मुजफ्फरनगर लोकसभा चुनाव हारे संजीव बालियान ने अपनी हार का ठीकरा मेरठ के सरधना विधान सभा के पूर्व विधायक एवं फायर ब्रांड नेता संगीत सोम पर फोड़ते हुए कहा कि उन्होंने सपा के उम्मीदवार को चुनाव लड़ाया है। वहीं आज संगीत सोम ने भी संजीव बालियान को पलट कर जवाब देते हुए कहा कि संजीव बालियान का मेरे ऊपर अपनी हार का ठीकरा फोड़ना पूरी तरह गलत है।

हकीकत यह है कि संजीव बालियान अपने घऱ में ही हारे हैं। इसका प्रमाण यही है कि भाजपा मेरे विधानसभा क्षेत्र (सरधना) से जीती है, लेकिन संजीव कुमार बालियान के घऱ यानी बुढ़ाना और चरथावल में हारी है। उन्होंने कहा कि जिस खतौली में बीस से तीस हजार की जीत होती थी, उस खतौली से मात्र दो हजार की जीत क्यों हुई? संजीव बालियान ये भी बताएं कि वो बुढ़ाना और चरथावल क्यों हारे? मुजफ्फरनगर विधानसभा में मात्र 800 से जीते। वह इसके लिए चिंता मंथन करे क्यों हारे। संगीत सोम ने कहा कि बालियान द्वारा सरधना में विकास नहीं कराया गया, लोगों को जेल भेजा गया, विपरीत परिस्थितियों में भी बीजेपी सरधना विधानसभा में बराबर में रही।

पूर्व विधायक संगीत सोम ने कहा कि साफ है कि संजीव बालियान के आरोप निराधार हैं। संजीव बालियान से कहूंगा हम घर की लड़ाई बाहर नहीं लड़ाएंगे। मैंने सरधना नहीं हारने दी, मैं भाजपा का समर्थित और समर्पित कार्यकर्ता हूं। सपा के शासनकाल में उन पर तमाम मुकदमे दर्ज किए और उन्हें जेल भी भेजा गया। ऐसे में मुझ जैसे पार्टी समर्पित कार्यकर्ता पर आरोप लगाने से पहले डॉ. संजीव कुमार बालियान को अपनी हार की समीक्षा करनी चाहिए कि उनके क्षेत्र में उन्हें क्यों कम वोट मिले हैं।

उन्होंने कहा कि संजीव कुमार बालियान वरिष्ठ भाजपा के कार्यकर्ता हैं, उन्हें ऐसी बयानबाजी से बचना चाहिए। संगीत सोम ने कहा कि फिर भी अगर संजीव बालियान को मेरे से कोई शिकायत थी तो उऩ्हें इसको पार्टी फोरम में रखना चाहिए था। इस तरह मीडिया में अपनी बात नहीं कहनी चाहिए थी। भाजपा के इस फायर ब्रांड नेता ने कहा कि 2022 का विधानसभा चुनाव में भी हारा था। मुझे भी कुछ लोगो से शिकायत थी। लेकिन,मैने इस तरह अपनी शिकायत मीडिया के समक्ष नहीं रखी थी। पार्टी नेतृत्व से नियमानुसार शिकायत की थी। संगीत सोम ने आज फिर दोहराया कि संगीता सोम फूल यानी भाजपा के लिए काम करता है किसी व्यक्ति विशेष के लिए नहीं।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story