×

Meerut News: पिटबुल ने फिर सिपाही की मासूम बेटी को बनाया शिकार, पिछले 12 दिन में हमले की दूसरी घटना

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में यूपी पुलिस के सिपाही की सात साल की बेटी वर्णिका पिटबुल के हमले में घायल हो गई है। घायल बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के समय बच्ची अपने घर की गली में साइकिल चला रही थी।

Sushil Kumar
Published on: 30 May 2023 4:13 PM GMT
Meerut News: पिटबुल ने फिर सिपाही की मासूम बेटी को बनाया शिकार, पिछले 12 दिन में हमले की दूसरी घटना
X
पिटबुल डॉग अटैक, मेरठ(फोटो: सोशल मीडिया)

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में यूपी पुलिस के सिपाही की सात साल की बेटी वर्णिका पिटबुल के हमले में घायल हो गई है। घायल बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के समय बच्ची अपने घर की गली में साइकिल चला रही थी। वहीं पीड़ित सिपाही की तहरीर पर थाना कंकरखेड़ा में मुकदमा दर्ज किया गया है। बताते हैं कि पिटबुल ने बच्ची के शरीर पर आठ जगहों पर काट खाया। मेरठ में 12 दिन के भीतर पिटबुल का ये दूसरा हमला है।

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में हाईवे-58 स्थित वैष्णोधाम कालोनी सुधीर मलिक उत्तर प्रदेश पुलिस में सिपाही हैं। वर्तमान में सुधीर नारकोटिक्स विभाग में तैनात हैं। सुधीर द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर के अनुसार कल रात करीब आठ बजे आठ वर्षीय बेटी वर्निका मलिक अपनी छोटी के साथ साइकिल चला रही थी। उस समय गली में पड़ोस के अन्य बच्चे भी खेल रहे थे। इसी दौरान मोहल्ले में एकाएक पिटबुल कुत्ते ने बेटी वर्निका पर हमला कर दिया। वर्निका साइकिल से गिर गई। उसके बाद पिटबुल ने उसको कई जगह काटा और पंजे मारकर शरीर से मांस नोंच लिया। खून से लथपथ वर्निका चिल्लाकर बेहोश हो गई। कुत्ते को देख डर से भागे अन्य बच्चों का शेार सुनकर वर्निका का चाचा भागा पहुंचा और कुत्ते को भगाकर बच्ची को बचाया। स्वजन बच्ची को हाईवे-58 स्थित एक हास्पिटल में ले गए, जहां उसका उपचार कराया।

थाना प्रभारी कंकरखेड़ा नीरज मलिक का कहना है कि पिटबुल के हमले में घायल बच्ची के परिजनों की तहरीर पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।
बता दें कि इसी 18 मई को मेरठ के खरखौदा थाना क्षेत्र में भी पिटबुल कुत्ते ने 9 साल के सूफियान पर हमला कर दिया था। पिटबुल ने उसके शरीर पर कई जगहों पर काट खाया था। इस घटना में हैरानी की बात ये थी कि किसी ने अपने पिटबुल कुत्ते को आवारा छोड़ रखा था।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story