Meerut News: युवक की लाश मिलने से फैली सनसनी, पुलिस ने कराई शिनाख्त

Meerut News: शहर के मोदीपुरम में अंग्रेजी ठेके के सामने एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने मृतक का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Sushil Kumar
Published on: 5 Jan 2024 8:42 AM GMT
meerut news
X

मेरठ में युवक की लाश मिलने से फैली सनसनी (सोशल मीडिया)

Meerut News: शहर के मोदीपुरम में अंग्रेजी ठेके के सामने एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने मृतक का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार मृतक की शिनाख्त अभिषेक उर्फ लल्लू(19) पुत्र विशाल के रुप में हुई है।

थाना पल्लवपुरम प्रभारी जयप्रकाश यादव ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि अभी इस मामले में कोई तहरीर नहीं आई है। अलबत्ता, पुलिस पूछताछ में अभिषेक के परिजनों ने पुलिस को बताया कि अभिषेक थाना पल्लवपुरम में ही एक कैंटीन में वेटर का कार्य करता था। हर रोज की सुबह कैंटीन में काम करने आता था और रात को अपने घर चला जाता था।

लेकिन, कल रात के वापस घर नहीं आया। चिंता होने पर अभिषेक की तलाश शुरु की गई तो आज सुबह उसकी लाश ठेके के बाहर पड़ी मिली है। थाना प्रभारी के अनुसार प्रथम दृष्टया जांच में पता चला है कि अभिषेक शराब भी पीता था और रात में ठंड भी ज्यादा थी। जिस कारण से उसकी मौत हुई है।

कार-ट्रक की टक्कर में युवक की मौत

उधर, मेरठ-बुलंदशहर राष्ट्रीय राजमार्ग-334 पर कार और ट्रक की हुई आमने-सामने की टक्कर में कार सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मिली जानकारी मृतक युवक की शिनाख्त मेरठ के थाना रोहटा क्षेत्र के भड़ौदा गांव निवासी मुकुल निर्माण पुत्र योगेंद्र निर्माण (35) के रुप में हुई है।

हादसा उस समय हुआ जब मुकुल निर्माण अपनी ईको कार से कहीं जा रहा था। कोहरा अधिक होने के कारण खरखौदा कट के समीप टूरिस्ट बस ने कार को टक्कर मार दी। हादसे में योगेंद्र निर्माण की मौके पर ही मौत हो गई। थाना पुलिस के अनुसार घटना के संबंध में मृतक पक्ष की तरफ से हमलावर टूरिस्ट बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story