Meerut: सिद्धपीठ बाबा औघड़नाथ मंदिर के सेवादार को पनीर रोल की जगह एगरोल डिलीवर, हिंदू संगठनों में गुस्सा

Meerut News: स्विग्गी के द्वारा खाने का बाप ऑफ रोलस गवर्नमेंट इंटर कॉलेज के सामने की दुकान से एक वेज रोल ऑनलाइन ऑर्डर किया था।

Sushil Kumar
Published on: 3 Oct 2024 6:44 AM GMT
Meerut: सिद्धपीठ बाबा औघड़नाथ मंदिर के सेवादार को पनीर रोल की जगह एगरोल डिलीवर, हिंदू संगठनों में गुस्सा
X

सिद्धपीठ बाबा औघड़नाथ मंदिर के सेवादार को पनीर रोल की जगह एगरोल डिलीवर    (photo: social media )

Meerut News: पश्चिमी यूपी के मेरठ में सिद्धपीठ बाबा औघड़नाथ मंदिर के सेवादार को पनीर रोल की जगह एगरोल डिलीवर करने पर हिंदू संगठनों में गहरा आक्रोश है। घटना के संबंध में पीड़ित ने सदर थाने में तहरीर दी है। वहीं पुलिस जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रही है। हिंदू जागरण मंच के पूर्व महानगर अध्यक्ष एवं हिंदूवादी नेता सचिन सिरोही ने घटना को हिंदूओं की आस्था के साथ खिलवाड़ बताते हुए ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

सचिन सिरोही ने बताया कि कल रात 10:00 बजे दिल्ली रोड के रहने वाले नीतीश बुद्धि राजा जो बाबा औघड़नाथ मंदिर में सेवादार का कार्य करते हैं। उन्होंने अपनी ससुराल से स्विग्गी के द्वारा खाने का बाप ऑफ रोलस गवर्नमेंट इंटर कॉलेज के सामने की दुकान से एक वेज रोल ऑनलाइन ऑर्डर किया था। लेकिन, दुकान वाले ने उन्हें वेज रोल की जगह एग रोल डिलीवर कर दिया। इतना ही नहीं उल्टा चोर कोतवाल को डांटे की तर्ज पर एगरोल डिलीवर करने वाले दुकानदार ने अपने कर्मचारियों की गलती मानने से साफ इंकार करते हुए नीतिश को घटना की शिकायत करने पर धमकाते हुए अंजाम भुगतने की धमकी भी दी। उन्होंने बताया कि इस घटना में यह खुलासा भी हुआ है कि एगरोल डिलीवर करने वाला डिलिवरी ब्वॉय दूसरे संप्रदाय विशेष का है और वो झारखंड का रहने वाला है। पूछताछ में यह भी खुलासा हुआ कि दुकान भी बिना फूड लाइसेंस और बिना जीएसटी के चल रही है।

हिंदूओं की आस्था पर गहरी चोट

सचिन सिरोही के अनुसार ऐसा करके नीतीश एवं उनके परिवार का ही धर्म भ्रष्ट नहीं किया गया बल्कि हिंदूओं की आस्था पर गहरी चोट की गई है। सचिन सिरोही के अनुसार ऐसे सभी दुकानदार जो अपना धर्म छुपा कर हिंदू नाम पर ऐसी गलत दुकानदारी कर रहे हैं और लोगों का धर्म भ्रष्ट कर रहे हैं। मलन, कोई खाने में थूक रहा है, कोई जूस में मूत्र मिलाकर दे रहा है तो कोई वेज की जगह नॉनवेज खिला रहा है। नवरात्रि आज से शुरू हो चुके हैं यह हिंदुओं की आस्था से खिलवाड़ है ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त सख्त कार्रवाई होना अति आवश्यक है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story