Meerut News: पॉलिथिन देने से मना करने पर दुकानदार की बेरहमी से हत्या,एक आरोपी हमलावर हिरासत में

Meerut News: घटना से गुस्साये मृतक के परिजन और उसके गांव के लोगो ने हमलावरों की गिरफ्तारी को लेकर हंगामा करते हुए थाने का घेराव किया। एहतियात के तौर पर घटनास्थल पर पुलिस तैनात की गई है।

Sushil Kumar
Published on: 4 Aug 2024 3:23 PM GMT
Meerut News
X

Meerut News

Meerut News: जिला मुख्यालय से करीब 30 किमी दूर थाना मवाना क्षेत्र में चार लोगों ने चाय की दुकान चलाने वाले 22 वर्षीय युवक की कथित तौर पर चाकू घोपकर हत्या कर दी। पुलिस ने रविवार शाम को यह जानकारी दी। पुलिस अधिकारी के अनुसार हमलावरों में एक को पकड़ लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। उधर, इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना से गुस्साये मृतक के परिजन और उसके गांव के लोगो ने हमलावरों की गिरफ्तारी को लेकर हंगामा करते हुए थाने का घेराव किया। एहतियात के तौर पर घटनास्थल पर पुलिस तैनात की गई है।

ग्रामीण पुलिस अधीक्षक कमलेश ठाकुर ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि घटना आज दोपहर मवाना थाना क्षेत्र के किला अड्‌डे के पास की है। यहां ढिकोली निवासी विनोद की चाय की दुकान है। घटना के समय विनोद घर पर खाना खाने गया था। उस वक्त दुकान पर विनोद का बेटा रोहित(23) दुकान पर बैठा था। तभी एक बाइक से चार युवक जैसा कि घटना के समय आसपास मौजूद लोगो ने बताया कि रोहित की दुकान पर पहुंचे उन्होंने रोहित से पॉलीथीन मांगी।

रोहित ने यह कह कर पॉलीथिन देने से इंकार कर दिया कि हम पॉलीथिन नहीं रखते। इस बात को लेकर युवकों और रोहित के बीच तू-तड़ाक हुई। देखते ही देखते उन चार युवकों में से एक युवक ने चाकू निकाला और दुकान पर बैठे रोहित पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू लगते ही रोहित जमीन पर गिर पड़ा। रोहित को मरा समझ कर हमलावर मौके से फऱार हो गए। खून से लथपथ रोहित को मौके पर मौजूद लोग नजदीक के ही अस्पताल लेकर गए। अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। वहीं पूरे मामले में पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है,जिससे थाने में पूछताछ की जा रही है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story