×

Meerut: दुकान के बाहर धूप सेंक रहे दुकानदार की गोली मारकर हत्या, पुलिस बोली- निशाने पर था कोई और...

Meerut Crime News: पुलिस अधीक्षक ने बताया, 'प्रथम दृष्टया जांच में आया है कि फ्लाईओवर के ऊपर से किसी पक्ष द्वारा दूसरे पक्ष पर गोली चलाई गई, जो गोली इन्हें आकर लगी है। गोली चलने के बाद दोनों पक्ष मौके से फरार हो गए।

Sushil Kumar
Published on: 1 Jan 2024 11:24 AM GMT
Meerut Crime News
X

प्रतीकात्मक चित्र (social Media) 

Meerut Crime News: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के थाना जानी क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया, जब दुकान के बाहर अन्य दुकानदारों के साथ धूप सेक रहे एक दुकान को अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी। घटना के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। घायल दुकानदार को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस और मामले की जांच में जुट गई है।

क्या है मामला?

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण कमलेश बहादुर ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि, 'घटना थाना जानी क्षेत्र के एमआईइटी कॉलेज के पास का है। उन्होंने बताया कि, जिस दुकानदार को गोली लगी है उनकी दुकान एमआईइटी मार्किट में खेल के सामान की दुकान है। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के अनुसार अभी तक की जांच में यह सामने आया है कि घटना के समय दुकानदार जिनका नाम सुधीर कुमार शर्मा (38 वर्ष) अपनी दुकान के बाहर मार्किट के अन्य दुकानदारों के साथ धूप सेंकने के लिए खड़े थे, जहां अचानक एक गोली आकर उन्हें लगी। घायल अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। जहां उनकी मौत हो गई।

कोई और था निशाना !

पुलिस अधीक्षक ने बताया, 'प्रथम दृष्टया जांच में आया है कि फ्लाईओवर के ऊपर से किसी पक्ष द्वारा दूसरे पक्ष पर गोली चलाई गई, जो गोली इन्हें आकर लगी है। गोली चलने के बाद दोनों पक्ष मौके से फरार हो गए। इसका सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से पता लगाने का प्रयास जारी है।'

घटना के जल्द खुलासे का आश्वासन

दूसरी तरफ, घटना के बाद इलाके के व्यापारियों में शोक की लहर दौड़ गई। मौके पर पहुंचे व्यापारी नेताओं ने पुलिस अफसरों से जल्द से जल्द घटना का खुलासा करने की मांग की है। पुलिस अफसरों ने जल्दी ही घटना का खुलासा करने का आश्वासन व्यापारी संगठनों के नेताओं को दिया है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story